मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

धनबल और बाहुबल किसी सूरत में सहन नहीं होगा : पुलिस आब्जर्वर

07:03 AM Sep 20, 2024 IST

नारनौल, 19 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में महेंद्रगढ़ जिला के लिए नियुक्त पुलिस आब्जर्वर ए रमेश रेड्डी ने कहा कि आयोग के निर्देश अनुसार निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव करवाने की जिम्मेदारी हम सभी अधिकारियों की है। चुनाव में धनबल और बाहुबल का प्रयोग किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। कोई भी राजनीतिक दल अथवा व्यक्ति कानून की अवहेलना करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वह आज लघु सचिवालय में चुनाव से जुड़े अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर आशीष सैनी भी मौजूद थे। पुलिस आब्जर्वर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी नाकों पर कड़ी निगरानी रखी जाए। नशा तस्करी किसी भी सूरत में नहीं होनी चाहिए। एक्साइज विभाग के अधिकारी लगातार फील्ड में रहें तथा यह सुनिश्चित करें कि किसी भी शराब के ठेके पर निर्धारित मात्रा से अधिक शराब न हो। नियमों की अवहेलना पर कड़ी कार्रवाई की जाए।
पुलिस आब्जर्वर ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा निगरानी के लिए गठित टीमें नकदी की मूवमेंट पर भी नजर रखेंगी। कहीं भी मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई चीज बांटने की सूचना मिले तो तुरंत प्रभाव से एक्शन होना चाहिए। इस मामले में लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी अधिकारी 24 घंटे अलर्ट मोड में रहें।

Advertisement

Advertisement