मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोखरा के ग्रामीण बोले-चिंता न करें, पूरा गांव लड़ेगा बेटी का चुनाव

08:58 AM Sep 10, 2024 IST
रोहतक के गांव मोखरा में सोमवार को ग्रामीणों से समर्थन की अपील करतीं भाजपा प्रत्याशी रेणू डाबला। -निस

रोहतक, 9 सितंबर (निस)
कलानौर से भाजपा प्रत्याशी रेणू डाबला अपने मायके गांव मोखरा पहंुची और ग्रामीणों से जीत का आशीर्वाद मांगा। गांव में पहंुचने पर ग्रामीणों ने डाबला का जोरदार स्वागत किया और कहा कि अब चिंता की जरूरत नहीं है, बेटी का चुनाव अब 36 बिरादरी के लोग लड़ेंगे और जीत कर ही दम लेंगे। रेणू डाबला ने कहा कि किसी भी लड़की की ताकत उसका मायका माना जाता है और जब पूरा परिवार साथ खड़ा हो जाता है कि बड़ी से बड़ी लड़ाई को आसानी से जीता जा सकता है।
सोमवार शाम को कलानौर से भाजपा प्रत्याशी रेणू डाबला अपने मायके गांव मोखरा पहंुची, इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान रेणू डाबला ने कहा कि इतनी बड़ी लड़ाई में आपके सहयोग के बिना लड़ी नहीं जा सकती है और लड़की की मायका तो उसकी सबसे बड़ी ताकत होती है।
रेणू डाबला ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान बाजारों में सरेआम गुंडागर्दी होती थी और व्यापारियों का जीना हराम कर रखा था, लेकिन भाजपा सरकार ने गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म कर दी और पहले जिस प्रकार लोग किसी की भी जमीन पर कब्जा कर लेते थे वह भी समाप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि लोग अब कांग्रेस के बहकावे में आने वाले नहीं है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता हथियाना के लिए झूठ बोलने का काम कर रही है लेकिन अब प्रदेश की जनता समझदार हो गई है।

Advertisement

Advertisement