मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोहित हांडा होंगे करनाल के एसपी, दीपक को हिसार भेजा

07:27 AM Jun 27, 2024 IST
Advertisement

दिनेश भारद्वाज/ ट्रिन्यू
चंडीगढ़, 26 जून
विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा सरकार ने पुलिस में बड़ा बदलाव किया है। इसके तहत 23 आईपीएस और 27 एचपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिये गये हैं। इनमें दस जिलों के एसपी, जबकि तीन आईजी बदले गये हैं। करनाल के एसपी दीपक सहारण को हिसार भेजा गया है, जबकि हिसार के एसपी मोहित हांडा को करनाल की जिम्मेदारी दी गई है। इस संबंध में बुधवार देर रात प्रदेश के गृह सचिव टीवीएसएन प्रसाद ने नियुक्ति और तबादले आदेश जारी किए।
आदेश के अनुसार, आईपीएस डाॅ. राज श्री को आईपीपी मधुबन लगाया गया है। करनाल के आईजी सतेंद्र गुप्ता को सोनीपत, सोनीपत के आईजी बी. सतीश बालन को झज्जर का सीपी और आईपीएस कुलविंद्र सिंह को करनाल रेंज का आईजी नियुक्त किया गया है।
नाजनीन भसीन को डीआईडी आरटीसी भौंडसी, राजेश दुग्गल को डीआईजी स्टेट क्राइम ब्रांच, दीपक गहलावत को एसपी भौंडसी, अर्पिज जैन डीसीपी गुरुग्राम, भूपेंद्र सिंह को एचएपी मधुबन, नीकिता खट्टर को एसीबी का एसपी, लोकेश कुमार को डीसीपी झज्जर, प्रबीना पी. को डीसीपी सोनीपत लगाया है।

ये एसपी किये इधर से उधर

अम्बाला के एसपी जशनदीप रंधावा को कुरुक्षेत्र, कुरुक्षेत्र के एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया को अम्बाला, रेवाड़ी के एसपी शशांक कुमार सावन को डीसीपी झज्जर, नूंह के एसपी नरेंद्र बिजारनिया को एसटीएफ का एसपी, एसीबी के एसपी चंद्र मोहन को पलवल का एसपी नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार, गौरव को रेवाड़ी का एसपी, दीप्ती गर्ग को एसपी डबवाली नियुक्त किया गया है। पलवल की एसपी अंशु सिंगला को एसीबी में एसपी लगाया है और विजय प्रताप को एसपी नूंह की जिम्मेदारी दी गयी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement