For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री नायब सैनी की उपस्थिति में मोहन लाल बड़ौली ने संभाला पदभार

10:36 AM Jul 15, 2024 IST
मुख्यमंत्री नायब सैनी की उपस्थिति में मोहन लाल बड़ौली ने संभाला पदभार
रोहतक में रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय मंे आयोजित कार्यक्रम में मोहन लाल बड़ौली को प्रदेशाध्यक्ष का पद ग्रहण करवाते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी।- निस
Advertisement

रोहतक, 14 जुलाई (निस)
भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को पार्टी कार्यालय मंगल कमल में विधिवत रूप से पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने उन्हें पद ग्रहण कराया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदग्रहण करने पर बड़ौली ने भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। बड़ौली के पदभार ग्रहण समारोह में ही कांग्रेस और जजपा के अनेक नेताओं ने भाजपा का दामन थामा।
इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। नए प्रदेश अध्यक्ष बनने पर मुख्यमंत्री ने बड़ौली को भी बधाई दी और कार्यकर्ताओं से तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का आह्वान किया।
इससे पूर्व मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने मंगलसेन की मूर्ति पर माल्यार्पण कर पार्टी को और अधिक मजबूत करने का संकल्प लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने समाज के हर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए अनेक योजनाओं को धरातल पर लागू किया है।
सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपने को साकार करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी से हिसाब मांग रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 10 वर्षों तक शासन किया, लेकिन 24 घंटे बिजली देने का वायदा पूरा नहीं कर पाए। 24 घंटे बिजली देने का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया है।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मोहनलाल बड़ौली साधारण कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद तक पहुंचे हैं।

अनुसूचित जाति के हित पूरी तरह सुरक्षित

मंत्री बिशम्बर सिंह तथा राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार ने कहा कि भाजपा की सरकार में अनुसूचित जाति व पिछड़ा वर्ग के लोगों के हित पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के नेताओं ने अनुसूचित जाति के लोगों को झूठी बातों के आधार पर बरगलाने का काम किया। झूठा प्रचार किया गया कि संविधान और आरक्षण समाप्त हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि वास्तविकता तो यह है कि संविधान में अब तक 126 बार संशोधन हुआ है, जिसमें से 100 से ज्यादा बार कांग्रेस ने संशोधन किया है।

Advertisement

दिन-रात सेवा में जुटे रहते हैं मुख्यमंत्री नायब सिंहः मनीष कुमार ग्रोवर

पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि नायब व मोहनलाल की जोड़ी पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को उनके हक दिलाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि बाप-बेटा दोनों सत्ता में आने के मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं।

कांग्रेस व जजपा के नेताओं ने थामा भाजपा दामन

मोहन लाल बड़ौली के पदभार ग्रहण समारोह में कांग्रेस व जजपा के नेताओं ने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री नायब सैनी और प्रदेश अध्यक्ष बड़ौली की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भाजपा में शामिल होने वाले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, अनुसूचित जाति विभाग के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक और यूथ कांग्रेस में रह चुके राजकुमार कटारिया, पूर्व जिला पार्षद गंगा सिंह व पूर्व जिला पार्षद मीनू शर्मा, तथा परविन्द्र लाठर को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

Advertisement

‘तीसरी बार बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार’

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि वे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे तथा पार्टी संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी के कार्यकत्ता बूथ स्तर पर जन-जन को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे ताकि सभी पात्र व्यक्ति उन योजनाओं का लाभ उठा सके। संगठन द्वारा विभिन्न स्तरों पर बैठकें आयोजित की जाएगी। सभी 313 मंडल स्तरों पर प्रवास भी रहेगा। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार, पूर्व सांसद अरविंद शर्मा पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, मुख्यमंत्री के ओएसडी प्रचार गजेंद्र फौगाट, भाजपा के जिलाध्यक्ष एडवोकेट रणबीर ढाका, पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×