For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोहन लाल बड़ौली ने लगाये भितरघात के आरोप

10:41 AM May 29, 2024 IST
मोहन लाल बड़ौली ने लगाये भितरघात के आरोप
सोनीपत में मंगलवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली अौर अन्य। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 28 मई (हप्र)
लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद भाजपा में भितरघात को लेकर बवाल मचा हुआ है। भाजपा प्रत्याशी एवं राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली ने मंगलवार को एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी पार्टी के कुछ नेताओं ने भितराघात का प्रयास किया है। इनमें एक बड़े नेता व एक बड़ी महिला नेता विशेष तौर पर शामिल हैं। इन नेताओं के कई ऑडियो व वीडियो भी उनके पास पहुंचे, जिन्हें पार्टी आलाकमान को भेज दिया गया है। पार्टी व सरकार की भी इन नेताओं की गतिविधियों पर पूरी नजर रही और अब कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ अधिकारियों ने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में चुनाव में भूमिका निभाई। ऐसे 4-5 अधिकारी सरकार की नजर में हैं, जिन पर कार्रवाई होना तय है।
बड़ौली पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने भले खिलाफत की है, लेकिन सोनीपत में भाजपा दो लाख से ज्यादा मतों से जीत दर्ज करेगी। पूर्व मंत्री कविता जैन, पूर्व विधायक जसबीर देशवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष जसवीर दोदवा, पूर्व वाइस चेयरमैन ललित बतरा, देवेंद्र कादियान, नवीन मंगला समेत कई नेता उनके साथ मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×