For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोहाली के ग्रामीणों ने की मार्केटिंग बोर्ड की टूटी सड़क की मरम्मत की मांग

08:42 AM Jun 11, 2024 IST
मोहाली के ग्रामीणों ने की मार्केटिंग बोर्ड की टूटी सड़क की मरम्मत की मांग
पानीपत के ऐतिहासिक काला आम्ब से मोहाली जाने वाली टूटी हुई सड़क। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 10 जून (हप्र)
पानीपत के ऐतिहासिक काला आम्ब पर्यटक स्थल से गांव मोहाली को जाने वाली मार्केटिंग बोर्ड की अनेक स्थानों पर टूटी हुई सड़क की स्थानीय ग्रामीणों ने जल्द मरम्मत करवाने की मांग की गई है।
इस सड़क पर अनेक स्थानों पर गड्ढे होने से गांव मोहाली व अन्य गांवों के ग्रामीणों व किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, सोमवार को गांव मोहाली के किसान धर्मबीर मलिक, पूर्व सरपंच राजेश, युनुस, रघबीर कश्यप, बिल्लू, रामेश्वर व रामकुमार आदि ने कहा कि काला आम्ब से लेकर उनके गांव मोहाली तक जाने वाली सड़क अनेक स्थानों पर टूटी हुई है। उन्होंने कहा कि टूटी हुई इस सड़क की मरम्मत करवाने को लेकर कई बार मार्केटिंग बोर्ड के एक्सईएन को कहा गया। हर बार जल्द ही मरम्मत करवाने का आश्वासन मिलता है, लेकिन अब तक भी मरम्मत नहीं करवाई गई है। ग्रामीणों व किसानों का कहना है कि उनकी टूटी हुई सड़क की जल्द रिपेयर करवाई जाये नहीं तो ग्रामीण धरना, प्रदर्शन करने के लिये मजबूर होंगे।
किसान धर्मबीर मलिक ने कहा कि गांव मोहाली से गांव कुराड़ व बबैल जाने वाली सड़कें भी टूटी हुई हैं और उनकी भी रिपेयर करवाई जाये।
ऐतिहासिक काला आम्ब पर्यटक स्थल को तो देश व विदेश से लोग देखने के लिये आते हैं और इसके आसपास की सड़कों की तो मरम्मत जल्द करवानी चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×