मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Mohali News: विवेक हाई स्कूल के एनुअल डे पर बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति

01:42 PM Oct 27, 2024 IST
सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करते बच्चे।

मोहाली, 27 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Vivek High School:  मोहाली के विवेक हाई स्कूल में एनुअल डे समारोह का आयोजन एक यादगार कार्यक्रम बन गया, जिसमें टॉडलर्स और मोंटेसरी प्राइमरी के बच्चों ने अपने अनूठे अंदाज में दर्शकों का दिल जीता।

Advertisement

बच्चों ने इस साल के थीम ‘प्रकृति की टिक-टॉक’ के तहत पृथ्वी की परिक्रमा के कारण ऋतुओं में आने वाले बदलावों और विभिन्न उत्सवों को आकर्षक तरीके से प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम में लगभग 310 बच्चों ने भाग लिया और अपनी प्रस्तुतियों से उपस्थित लोगों को उत्साह से भर दिया।

कार्यक्रम का आयोजन स्कूल परिसर में किया गया, जहां बच्चों ने सांस्कृतिक गीतों, नृत्य, और ज्ञानवर्धक प्रदर्शनों के माध्यम से भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाया।

मोंटेसरी की निदेशक मीनू साही और स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. अमरज्योति चावला ने बच्चों के प्रयासों की प्रशंसा की।

उन्होंने इस शानदार प्रदर्शन के पीछे शिक्षकों की मेहनत को सराहा और अभिभावकों को भी उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

जूनियर विंग की हेड मीनाक्षी मदान ने कहा कि बच्चों द्वारा तैयार की गई परफॉर्मेंसिस डांस और मधुर गीतों का एक बेहतरीन मिश्रण थीं।

बच्चों का आत्मविश्वास और कौशल देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए, और कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करने में उनकी भूमिका सराहनीय रही।

कार्यक्रम में छोटे बच्चों ने अपने नृत्य और संगीत के माध्यम से दर्शकों को एक नए दृष्टिकोण से ऋतुओं के बदलाव और उनसे जुड़े त्योहारों के महत्व को समझाने का प्रयास किया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsMohali NewsSchool EventsVivek High Schoolमोहाली समाचारविवेक हाई स्कूलस्कूल कार्यक्रमहिंदी समाचार