For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मोदी की रैली अहीरवाल के लिए गौरव : जीएल शर्मा

08:56 AM Feb 16, 2024 IST
मोदी की रैली अहीरवाल के लिए गौरव   जीएल शर्मा
Advertisement

गुरुग्राम, 15 फरवरी (हप्र)
भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ओबीसी मोर्चो के प्रभारी जीएल शर्मा ने रेवाड़ी के माजरा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत-विकसित हरियाणा रैली को अहीरवाल के लिए गौरव करार दिया। जीएल शर्मा ने कहा अहीरवाल के सपने, उम्मीदें और हसरतें मोदी की गारंटी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संकल्प से पूरे हो रहे हैं।
रेवाड़ी के खोल खंड जैसे पिछड़े क्षेत्र में एम्स की सौगात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संकल्प का नजीता है। पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री मोदी ने देश ही नहीं हरियाणा प्रदेश और दक्षिणी हरियाणा की हर गारंटी को पूरा किया है। माजरा एम्स भी प्रधानमंत्री की गारंटी थी, जो अब ही मूर्त रूप ले रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी का रेवाड़ी आना हम सभी दक्षिणी हरियाणा के लोगों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को रेवाड़ी लेकर आने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माजरा एम्स की आधारशिला रखने के साथ ही पुराने गुरुग्राम में मेट्रो की भी आधारशिला रखेंगे। इस दिन पूरा अहीरवाल उत्सह मनाएगा। मोदी के स्वागत के लिए पूरा अहीरवाल पलक-पांवड़े बिछाए है।
जीएल शर्मा ने कहा कि 10 सालों में दक्षिणी हरियाणा की तस्वीर बदली है। प्रधानमंत्री ने भारत को विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाने की गारंटी दी है। निश्चित ही अगले कार्यकाल में यह गारंटी पूरी होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement