For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी की लोकप्रियता से आएंगी 370 सीटें : अजय भट्ट

08:35 AM May 05, 2024 IST
मोदी की लोकप्रियता से आएंगी 370 सीटें   अजय भट्ट
सोलन के कंडाघाट में शनिवार को भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट व अन्य नेता। -निस
Advertisement

सोलन, 4 मई (निस)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कंडाघाट में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। अजय भट्ट ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार विश्व के सभी शीर्ष नेताओं को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ते हुए पहले पायदान पर काबिज रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले जारी इस आंकड़े ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। कांग्रेस को पीएम मोदी की लोकप्रियता से डर लगता है। कांग्रेस नेता उनकी छवि खराब करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी लोकप्रियता साफ हो जाएगी और वे एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की 370 से अधिक सीटें आएंगी।
राजीव बिंदल ने कहा की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने हिमाचल को कई सौगातें दी हैं। कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष रतन सिंह पाल, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. राजेश कश्यप, मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मि सूद, प्रदेश प्रवक्ता विवेक शर्मा, राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य पुरुषोत्तम गुलेरिया मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×