For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी का कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का मंत्र

07:00 AM Apr 04, 2024 IST
मोदी का कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का मंत्र
Advertisement

लखनऊ, 3 अप्रैल (एजेंसी)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में अपने बूथ के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लक्ष्य के साथ काम करें। उन्होंने कहा कि हर चुनाव में अपनी मेहनत से रिकॉर्ड बना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश देखकर बाकी पार्टियों के नेता पहले ही ठंडे पड़ जाते हैं।
मोदी ने उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के तहत आने वाली 10 लोकसभा सीटों के सभी 22,648 बूथों के कार्यकर्ताओं को ‘नमो ऐप’ के माध्यम से संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘हम चुनाव में कितनी ही बड़ी विजय प्राप्त करने की इच्छा रखते हों, लेकिन जब तक पोलिंग बूथ नहीं जीतते, तब तक चुनाव जीत ही नहीं सकते हैं।’
उन्होंने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने की सलाह देते हुए कहा, सोशल मीडिया में भी हम छाए रहने चाहिए। प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सिर्फ चुनाव प्रचार पर ध्यान केंद्रित न करें, बल्कि मतदाताओं का भाजपा के पक्ष में वोट पक्का करने का लक्ष्य रखें।
मोदी ने बूथ अध्यक्षों से महिला मतदाताओं के रुझान के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने रामनवमी पर बूथ पर कार्यक्रम आयोजित करने और नवरात्रि के सभी नौ दिन में ‘शक्ति संपर्क योजना’ बनाकर सभी महिलाओं को सक्रिय करने समेत नये-नये तरीके ढूंढने को कहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×