मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी की हैटि्रक, अब राष्ट्रहित में होंगे बड़े फैसले : मीना चौहान रायसन

10:32 AM Jun 10, 2024 IST
नीलोखेड़ी में रविवार को लोगों को मिठाई खिलातीं महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष मीना चौहान रायसन। -निस

नीलोखेड़ी, 9 जून (निस)
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष मीना चौहान रायसन ने कहा है कि विश्वपटल पर भारत का डंका बजाने वाले भाजपा के लोहपुरुष नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया है। क्योंकि नरेंद्र मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिन्होंने लगातार चार बार मुख्यमंत्री की शपथ ली और अब लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ले रहे हैं। उन्होंने प्रधानमन्त्री की हैट्रिक बनाकर नि:संदेह इस कार्यकाल में अब राष्ट्रहित में बड़े कदम उठाए जाएंगे। वह आज नरेन्द्र मोदी के शपथ लेने के बाद लोगों का मुंह मीठा करवा रहीं थीं।
उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों के लिए एक और बड़ी खुशी की बात यह है कि करनाल के नवनिर्वाचित सांसद मनोहर लाल को भी केन्द्रीय मंत्रीमंडल में कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है। अब करनाल संसदीय क्षेत्र का भी गौरव बढ़ा है। उन्होंने करनाल विस से निर्वाचित मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बधाई देते हुए कहा कि जो योजनाएं मनोहर लाल के नेतृत्व में चलाई गई थी, सब पूर्ण होंगी और नई परियोजनाओं की शुरुआत होगी।

Advertisement

Advertisement