For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कहीं नहीं दिखी मोदी की गारंटी : अभय चौटाला

08:09 AM May 03, 2024 IST
कहीं नहीं दिखी मोदी की गारंटी   अभय चौटाला
कलायत में राजपूत चौपाल में बृहस्पतिवार को इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा व अन्य। -निस
Advertisement

कलायत, 2 मई (निस)
इनेलो के कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने कलायत विधानसभा करीब एक दर्जन गांवों का दौरा कर इनेलो के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उनके साथ इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा भी मौजूद रहे। उन्होंने बृहस्पतिवार को उपमंडल के गांव हरिपुरा से शुरुआत कर गांव सिणंद, दुब्बल, कुराड़, लांबा खेड़ी, ढुंढवा, कौलेखां, कलायत, खेड़ी शेरखां, बड़सीकरी व कमालपुर का दौरा किया। अभय चौटाला ने कलायत की राजपूत चौपाल में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव देश में सच व झूठ का चुनाव है।
अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने प्रदेश में 4200 किलोमीटर यात्रा व 2 हजार से अधिक गांवों का दौरा किया, लेकिन उन्हें कहीं भी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 15 लाख रुपये की राशि हर खाते में भेजने, दो करोड़ लोगों को रोजगार देने, स्मार्ट सिटी बसाने जैसी दी अनेक गारंटियां कहीं नहीं दिखी। पदयात्रा में सभी का एक ही जवाब था कि सरकार ने धोखा किया है। अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा वाले अपनी वॉशिंग मशीन में बेईमानों को धोने का काम करते हैं।
नवीन जिंदल व सुशील गुप्ता पर निशाना साधते हुए अभय चौटाला ने कहा कि दोनों ही नेताओं का लोगों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल थे, जिन्होंने राजपूत समाज से चौधरी वीपी सिंह को प्रधानमंत्री बनवाया। भाजपा ने राजपूत समाज के वोट तो लिए, लेकिन कभी इस समाज को प्रतिनिधित्व नहीं दिया।

किसान, मजदूर व कमेरे वर्ग के लोगों की लड़ाई : रामपाल
प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि इनेलो द्वारा राजपूत समाज को लोकसभा में दो टिकट देने का वादा किया गया था तथा राजपा के साथ गठबंधन में रोहतक व महेंद्रगढ़-भिवानी से दो राजपूत समाज के लोगों को टिकट देकर अपना वादा पूरा किया, लेकिन भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के दौरान दो बिरादरियों में फूट डालकर लाठियां बरसवाई गई। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश को लूटने वालों की सरकार है तो दूसरी तरफ किसान, मजदूर व कमेरे वर्ग के लोगों की लड़ाई है। भाजपा सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार है। उनकी सरकार में शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला, धान घोटाला, इलेक्टोरल बॉन्ड, सहकारिता घोटाला जैसे अनेक घोटाले हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने लोगों से इनेलो के पक्ष में वोट की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×