मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी का डिजिटल इंडिया मिशन पहुंचा रेहड़ी-फड़ी तक, लेनदेन हुआ आसान : टंडन

08:48 AM May 22, 2024 IST
चंडीगढ़ में मंगलवार को भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 21 मई (हप्र)
भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कहा कि आज एक साधारण चाय से लेकर रेहड़ी-फड़ीवाला, रिक्शा चालक और दुकानदार लेन-देन डिजिटल तरीके से कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया मिशन की पहल से सामान्य व्यक्ति सशक्त बना है।
यह बात संजय टंडन ने सेक्टर-48 मोटर मार्केट में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार के दौरान दुकानदारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने एक दुकान के डेस्क पर लगे क्यूआर कोड को लेकर डिजिटल लेनदेन अपनाने को लेकर सराहना की।
उन्होंने चर्चा के दौरान पीएम मोदी की ‘डिजिटल इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया’ जैसी परिवर्तनशाली पहलों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारत में एक बड़ा बदलाव आया है, जिसने देश को डिजिटल रूप से सशक्त बनाया है। जिससे सभी क्षेत्रों में विकास हो रहा है। टंडन ने कहा कि डिजिटल भुगतान लेनदेन के लिए एक क्रांतिकारी उपकरण के रूप में उभरा है। मार्केटिंग अभियानों से लेकर तुरंत भुगतान, क्यूआर कोड से दैनिक जनजीवन में नया बदलाव आया है। भाजपा उम्मीदवार ने सेक्टर 52, 7, 23, 45, 41, बडेहरी और बटरेला गांव में ईडब्ल्यूएस और एलआईजी कॉलोनी के माध्यम से अपनी ‘पदयात्रा’ के जरिये शहरवासियों से सीधा संवाद किया। टंडन को जबरदस्त समर्थन मिला और उन्होंने इसका श्रेय मोदी सरकार के विकास मॉडल में लोगों के भरोसे को दिया। टंडन ने मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत और चंडीगढ़ के विकास को समर्थन देने का आह्वान करते हुए कहा कि सांसद निर्वाचित होने के बाद शहर के सभी नागरिक मुद्दों को हल कराया जाएगा और अगले 5 साल का कार्यकाल शहर का स्वर्णिम काल होगा।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज चंडीगढ़ में

बुधवार को चंडीगढ़ के लुबाणा भवन सेक्टर 30 में शाम पांच बजे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बौद्धिक बैठक में संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा तथा पार्टी के अन्य नेता भी उपस्थित रहेंगे। यह बैठक आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रभारी सीए मुकुल बंसल, प्रोफेशनल सैल के कन्वीनर सीएमए राकेश भल्ला, प्रोफेशनल सैल के को कन्वीनर सीए मनमोहन गर्ग, आर्थिक शाखा के कन्वीनर सीए विशाल पुरी, उद्योग प्रकोष्ठ के कन्वीनर सुनील खेत्रपाल द्वारा आयोजित की जा रही है।

Advertisement
Advertisement