For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तेजस्वी पर मोदी की टिप्पणी से साबित होता है कि जांच एजेंसियां उनके इशारे पर काम कर रहीं : सिब्बल

08:55 AM May 27, 2024 IST
तेजस्वी पर मोदी की टिप्पणी से साबित होता है कि जांच एजेंसियां उनके इशारे पर काम कर रहीं   सिब्बल
प्रेट्र
Advertisement

नयी दिल्ली, 26 मई (एजेंसी)
राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर परोक्ष रूप से 'जेल' संबंधी कटाक्ष किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर रविवार को निशाना साधा और दावा किया कि यह एक 'स्वीकारोक्ति' है कि जांच एजेंसियां ​​उनके इशारे पर काम कर रही हैं।
सिब्बल ने मोदी की 'मुजरा' टिप्पणी को लेकर भी उनकी आलोचना की और कहा कि भले ही यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है, लेकिन निर्वाचन आयोग सहित कोई भी कार्रवाई नहीं करेगा क्योंकि वे प्रधानमंत्री के साथ ‘मिले हुए' हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषणों में कहते रहे हैं कि ‘इंडिया' गठबंधन पानी के नल, बिजली, बैंकों में जमा पैसा छीन लेगा। सिब्बल ने प्रधानमंत्री की ‘मुजरा’ टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वह उच्च पद पर हैं जिसकी एक गरिमा है।
अगर आप प्रधानमंत्री पद की गरिमा को इस स्तर तक गिरा देंगे... देखिए सोशल मीडिया पर क्या कहा जा रहा है। यह महिलाओं का भी अपमान है।' उन्होंने कहा, 'आप क्या कहना चाहते हैं? आप महिलाओं का अपमान कर रहे हैं, आप विपक्षी नेताओं का अपमान कर रहे हैं। यदि आप ऊपर से यह संदेश दे रहे हैं, तो नीचे भी वही होगा। इसलिए आप नफरत की संस्कृति पैदा करना चाहते हैं। आप इस तरह विकसित भारत नहीं बना सकते।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×