For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी नाहन और मंडी में गरजेंगे, खड़गे-राहुल भी करेंगे चुनाव प्रचार

07:34 AM May 24, 2024 IST
मोदी नाहन और मंडी में गरजेंगे  खड़गे राहुल भी करेंगे चुनाव प्रचार
Advertisement

शिमला, 23 मई (हप्र)
हिमाचल प्रदेश में सातवें और अंतिम चरण में एक जून को होने वाले लोकसभा चुनाव और 6 विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के साथ ही चरम पर पहुंच जाएगा। भाजपा व कांग्रेस दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। प्रधानमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर आ रहे है। इस दौरान वह नाहन और मंडी में भाजपा की विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे।
प्रधानमंत्री पहले सुबह 9 बजे सिरमौर ज़िला मुख्यालय नाहन के चौगान मैदान में शिमला संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सुरेश कश्यप और इसके बाद 11 बजे मंडी के पड्डल मैदान में पार्टी उम्मीद्वार कंगना रनौत के पक्ष में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैलियों को लेकर भाजपा ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। दोनों ही रैलियों को सफल बनाने और अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने अपने तमाम पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता व गृह मंत्री अमित शाह भी 25 मई को प्रदेश के एक दिवसीय दौरे आ रहे हैं। अमित शाह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत मेला ग्राउंड अम्ब और धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने शिमला में कहा कि पहले प्रधानमंत्री और फिर उसके बाद गृह मंत्री की चुनावी रैलियों से पार्टी कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार होगा।
दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 26 मई को शिमला संसदीय सीट के तहत नाहन और हमीरपुर संसदीय सीट के तहत ऊना में चुनावी जनसभाएं करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे 25 मई को शिमला के रोहड़ू में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा 27 से 30 मई तक मंडी, शिमला और सोलन ज़िलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×