For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी-शाह जुमलेबाज, हम युवाओं को देंगे रोजगार

08:26 AM May 04, 2024 IST
मोदी शाह जुमलेबाज  हम युवाओं को देंगे रोजगार
फतेहाबाद के गांव सनियाना में शुक्रवार को आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करती इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 3 मई (हप्र)
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की तरफ से इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा कि न तो मैं जुमलेबाज हूं और न कांग्रेस कभी खोखले वादे करती है। जुमलेबाज तो भाजपा, मोदी और अमित शाह हैं, जो खुद स्वीकार करते हैं कि खाते में 15 लाख रुपये डालना और रोजगार का इंतजाम करना चुनावी जुमला था। राहुल गांधी और खड़गे ने कांग्रेस की ओर से युवाओं को न्याय दिलाने का वादा किया है, जिसमें पक्के रोजगार से लेकर स्टार्टअप तक सब शामिल रहेंगे।
कुमारी सैलजा ने शुक्रवार को प्रचार अभियान के तहत गांव सनियाना में ग्रामीण जनसभा को संबोधित किया और यह बात कही। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने घोषणापत्र में युवा न्याय के तहत साफ किया है कि सरकार बनते ही 30 लाख युवाओं को तुरंत
नौकरी देंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री सरदार परमवीर सिंह, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायक कामरेड हरपाल सिंह, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, निशान सिंह, जयपाल सिंह लाली, बलविंदर सिंह ठरवी, कृष्ण नांगली, रमेश डांगरा, बलदेव सिंह दादीवाल, काशीराम, हरपाल सिंह बुडानियामौजूद रहे।

‘कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों का कर्ज होगा माफ’

टोहाना (निस) : कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस जो भी वायदा करती है, कहती है उसे पूरा करती है। मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती, कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का सारा कर्जा माफ किया जाएगा, किसानों को किसानी बचाने के लिए एमएसपी को कानूनी दर्जा दिया जाएगा। मजदूरों के लिए मनरेगा की मजदूरी प्रतिदिन 400 रुपये दी जाएगी। कुमारी सैलजा गांव बोस्ती में एक जनसभा को संबोधित कर रही थी।आज लड़ाई संविधान को बचाने की है। गरीब के साथ मजाक किया जाता है, पांच किलो गेहूं देकर किसी की गरीबी दूर नहीं होती। इस सरकार ने किसानों, गरीबों, मजदूरों, युवाओं किसी का भी भला नहीं किया।

Advertisement

कई लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

फतेहाबाद (हप्र) : बाईपास पर कुमारी सैलजा का रतिया व फतेहाबाद के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। बड़ी संख्या में पंच, सरपंच, पार्षद व अन्य लोगों ने कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा। इनमें रतिया के पूर्व विधायक ज्ञानचंद ओड के पुत्र रवि ओड व फतेहाबाद से ऑटो मार्केट के प्रधान जरनैल सिंह, वार्ड नंबर 15 के पार्षद सुखदेव सिंह सहित रमेश कुमार ओड, दियालचंद ओड नंगल, विपिन कुमार, पप्पू ओड, केवल कुमार लाम्बा, लालचंद ओड, खुशहाल चंद, सुखदेव सिंह नंगल, पूर्ण सिंह नंगल, नाथा राम, स. गुरतेज सिंह पूर्व सरपंच, लेखराज पंच, धर्मवीर पंच, पालाराम, बीरा राम मजोका, सन्नी कुमार, संदीप कुमार नंगल, राम सिंह पूर्व सरपंच हुकमावाली, बलबीर सिंह हुकमावाली, करम सिंह हुकमावाली, लखा सिंह पंच, जगीर सिंह, जगदेव सिंह, रण सिंह फौजी दर्शन सिंह शामिल हुए। कुमारी शैलजा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया तथा विश्वास दिलाया कि उन्हें कांग्रेस में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर सिरसा के पूर्व सांसद स. चरणजीत रोड़ी, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, पूर्व विधायक प्रहलाद सिंह गिल्लांखेड़ा, जयपाल लाली, डा. विरेन्द्र सिवाच, रतिया से सुरेन्द्र वर्तिया सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×