For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी कभी छुट्टी नहीं लेते, राहुल विदेश में मनाते छुट्टियां : अमित शाह

07:50 AM Apr 03, 2024 IST
मोदी कभी छुट्टी नहीं लेते  राहुल विदेश में मनाते छुट्टियां   अमित शाह
Advertisement

बेंगलुरु, 2 अप्रैल (एजेंसी)
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और विपक्षी दलों के ‘इंडिया’ गठबंधन में कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन को ‘परिवारवादियों’ और भ्रष्टाचारियों’ का गठबंधन करार दिया और भरोसा जताया कि भाजपा ‘400 पार’ के लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने भरोसा जताया कि भाजपा कर्नाटक की सभी 28 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी।
शाह ने कहा कि भाजपा नीत राजग और कांग्रेस नीत ‘इंडिया’ गठबंधन का कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर भ्रष्टाचार और घोटालों में लिप्त होने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कभी छुट्टी नहीं लेने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कोई मुकाबला नहीं, जो गर्मी शुरू होते ही विदेश का दौरा करते हैं। शाह ने कहा, ‘आगामी लोकसभा चुनावों में, एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और राजग है तथा हम मोदी के नेतृत्व में चुनाव मैदान में हैं जबकि दूसरी तरफ ‘परिवारवादियों’ और ‘भ्रष्टाचारियों’ का ‘इंडिया’ गठबंधन है।’
शाह उत्तर बेंगलुरु, बेंगलुरु दक्षिण, बेंगलुरु ग्रामीण और चिक्कबल्लापुर लोकसभा क्षेत्र के ‘शक्ति केंद्र’ (तीन से पांच मतदान बूथ का समूह) नेताओं और कार्यकर्ताओं को यहां के पैलेस ग्राउंड में संबोधित कर रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×