For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं की बदौलत देश में मोदी मैजिक

08:45 AM May 04, 2024 IST
कार्यकर्ताओं की बदौलत देश में मोदी मैजिक
पानीपत में शुक्रवार को शक्ति केंद्र प्रमुख बैठक को संबोधित करते करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सीएम मनोहर लाल। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 3 मई (वाप्र)
सेक्टर-24 के एमजेआर परिसर में शुक्रवार को शक्ति केंद्र प्रमुखों की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की| उन्होंने शक्ति केंद्र प्रमुखों को जनसंपर्क अभियान और तेज करने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि शक्ति केंद्र प्रमुख मतदाताओं को देश के भविष्य के प्रति उचित निर्णय लेने के लिए सबसे अधिक प्रभावित करते हैं। इसलिए सभी शक्ति केंद्र प्रमुख अपने-अपने क्षेत्र में जाकर भाजपा के हक में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए और अधिक प्रेरित करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हरियाणा का हर कार्यकर्ता हमारी ताकत है। जागरूक मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के कारण ही पूरे भारत में मोदी मैजिक की झलक साफ दिखाई देती है। फिर भी शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख और पन्ना प्रमुख इन चुनाव को एक चुनौती मानते हुए घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करें। पार्टी में कार्यकर्ताओं की कदर सबसे अधिक होती है। कौन कार्यकर्ता कितने ऊंचे पद पर कब पहुंच जाए, इसका पता किसी को नहीं लगता।
‘रैलियों में जल्द आएंगे बड़े नेता’
मनोहर लाल ने कहा कि शीघ्र ही प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पड़ोसी राज्यों के मुख्यमंत्री रैलियों को संबोधित कर मतदाताओं का उत्साहवर्धन करेंगे।
सहकारिता राज्य मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणामों पर दुनिया की नजर है, इसलिए सभी पदाधिकारी ही नहीं प्रत्येक कार्यकर्ता भी भारत को विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनाने के लिए अधिकतम मतदान करवाये और भाजपा को चार सौ पार का लक्ष्य हासिल कर केंद्र में मजबूत सरकार लाने के लिए दिन-रात कार्य करें। पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि 10 वर्षों के दौरान भाजपा की सरकारों ने भारत का तेजी से विकास किया है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख बढ़ने से विदेशों में भारतीयों के सम्मान को भी बढ़ावा मिला है।
बैठक को राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार, लोकसभा संयोजक हरविन्द्र कल्याण, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, राज्य मंत्री महिपाल ढांडा, पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज, प्रदेश भाजपा महामंत्री अर्चान गुप्ता ने भी संबोधित किया|
25 मई दूर नहीं : दुष्यंत भट्ट
भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने कहा कि पानीपत जिले में 16 मंडल, 196 शक्ति केंद्र, 870 बूथ हैं| इन सभी पर पार्टी के पदाधिकारी जिम्मेदारी से अपना कार्य कर रहे हैं, फिर भी 25 मई का दिन दूर नहीं है। सभी मंडल अध्यक्ष और पदाधिकारी, शक्ति केंद्र प्रमुख, त्रिदेव और पन्ना प्रमुख भी आपस में समन्वय बनाकर टीम के रूप में बेहतर कार्य कर रहे हैं| बैठक में आशु शेरा, अवनीत कौर, रोशन लाल माहला, कृष्ण छोक्कर, संजय छोक्कर, शशिकांत कौशिक, प्राण रत्नाकर, सत्यवान शेरा, ज्योति शर्मा, पानीपत ग्रामीण प्रभारी गजेन्द्र सलूजा, विनोद छोक्कर मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×