For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोजगार के लिए मोदी ने चलायी कई योजनाएं

06:55 AM Aug 06, 2024 IST
रोजगार के लिए मोदी ने चलायी कई योजनाएं
फरीदाबाद में जवाहर कालोनी 60 फुट रोड पर आयोजित सम्मेलन में भाजपा नेता यशबीर डागर का स्वागत करते युवा। -हप्र

फरीदाबाद, 5 अगस्त (हप्र)
जवाहर कालोनी स्थित रॉयल वाटिका में एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र का युवा सम्मेलन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता यशबीर डागर ने शिरकत की। जवाहर कॉलोनी से राजीव अत्री के नेतृत्व में युवाओं ने डीजे, ढोल नगाड़े और जेसीबी द्वारा फूल बरसाकर यशबीर डागर का स्वागत किया।
इस अवसर पर उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए यशबीर डागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने युवाओंं को रोजगार देने के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं शुरू की हुई है। लखपति दीदी, स्ट्रीट वेंडरों के लिए भी कई रोजगारपूरक योजना चलाई है ताकि युवा, महिलाएं सम्मान की जिंदगी जी सकें। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने एनआईटी क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्य करवाए हंै। कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा केवल और केवल नौंटकी करते है। नौंटकी करने से जनता से जुड़े कार्य नहीं होते है। इसके बाद गांव गौंछी के बच्चू पार्क में भी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान यशबीर डागर ने कहा कि अगर पार्टी ने मौका दिया और आपका आशीर्वाद इस तरह ही बना रहा तो एनआईटी-86 विधानसभा का विकास करवाऊंगा और सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाऊंगा।

Advertisement

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में कृष्ण डागर, केशव, सुनील, जगदीश मारवाड़ी, राजपाल दहिया, वीरेंद्र सरपंच, जितेंद्र चौधरी प्रदेश युवा मोर्चा महामंत्री, राजेश चौधरी, लल्लू लोहिया, मनीष सारन, प्रवीण मंत्री, राजेश लखेरा, अमन बेदवाल, रोशन रावत, अजय डागर, विक्की शर्मा, संजय ठाकुर, राजपाल, महेश, सुनील, सुभाष भाटी, पप्पी पाली, जगत, जीते लोहिया, राजेश कैंथल, अंकित, संजय भाटी, यश पंडित, सोनू, राहुल, अभिषेक मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×