मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी का पंचकूला की जनता से विशेष स्नेह

08:38 AM Sep 28, 2024 IST
पंचकूला हलके में चुनाव प्रचार करते भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र

पंचकूला, 27 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता को शुक्रवार को प्रचार के दौरान कई गांवों में बड़ा जन समर्थन मिला। ज्ञानचंद गुप्ता ने शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान गांव खंगेसरा से शुरू किया। उनका काफिला गांव मट्टांवाला पहुंचा तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने के लिए पहुंचे। इस अवसर पर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि लोगों का उत्साह देखते हुए लग रहा है कि मतदाता भाजपा को 30 हजार मतों के अंतर से विजयी बनाएंगे। गांव अलीपुर टाउन में भाजपा प्रत्याशी ने लोगों से बातचीत की। इसके अलावा औद्योगिक क्षेत्र फेस एक में भी जनसंपर्क किया। ज्ञानचंद गुप्ता ने गांव रैली, सेक्टर-9, गांव कुंडी, हरिपुर खेड़ा मंदिर और सेक्टर-15 में जनसंपर्क के तहत लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के अपील की।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पंचकूला से विशेष नाता रहा है, वे यहां पर रहे हैं और पंचकूला की जनता से मोदी का विशेष स्नेह है। विधानसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता दिन-रात जुटे हुए हैं और मेरा बूथ सबसे मजबूत के मंत्र के साथ अपना बूथ जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

Advertisement

योग साधकों, शिक्षकों ने किया समर्थन

पंचकूला की पतंजलि योग समिति, भारत स्वाभिमान, युवा भारत एवं महिला पतंजलि योग समिति के सभी योग शिक्षकों, साधकों एवं पदाधिकारियों ने सेक्टर-14 स्थित भाजपा चुनाव कार्यालय पर नगर महापौर कुलभूषण गोयल, चुनाव प्रभारी सुभाष शर्मा, चुनाव संयोजक हरिंदर मलिक की मौजूदगी में ज्ञानचंद गुप्ता को अपना समर्थन दिया।

टंडन ने ज्ञानचंद गुप्ता के समर्थन में किया प्रचार

भारतीय जनता पार्टी के प्रवासी कार्यकर्ताओं के प्रमुख भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन ने शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के साथ उनके समर्थन में सेक्टर 20 की मार्किट में डोर टू डोर में भाग लिया और दूसरा पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रवासी कार्यकर्ताओं की सेक्टर 5 में हुई समीक्षा बैठक में भी भाग लिया। इस बैठक में पंजाब भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष शर्मा, पंचकूला जिला के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, चुनाव प्रमुख हरिंदर मलिक ने भी भाग लिया। इस अवसर पर संजय टंडन ने कहा कि चंडीगढ़ से प्रवासी भाजपा कार्यकर्ता अनुभवी कार्यकर्ता हैं। गत कई दिनों से वो अपने अपने क्षेत्रों में दिन रात लगे हुए हैं। स्थानीय लोगों से बातचीत से स्पष्ट है कि पंचकूला की जनता फिर से हरियाणा में भाजपा को अपना भारी समर्थन दे रही है। उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं के कार्यों की समीक्षा करते हुए दिशानिर्देश दिए। इसके उपरांत टंडन ने चंडीगढ़ भाजपा प्रवासी कार्यकर्ताओं सेअलग बैठक भी की और चुनावी रणनीति को लेकर दिशानिर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement