मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी ने बनाया देश को आर्थिक ताकत : निमुबेन

08:57 AM Aug 04, 2024 IST
रोहतक में शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते केन्द्रीय राज्य मंत्री निमुबेन बांभणिया। -निस
Advertisement

रोहतक, 3 अगस्त (निस)
केंद्रीय राज्य मंत्री निमुबेन बांभणिया ने कहा कि कांग्रेस राज में देश की अर्थव्यवस्था लकवाग्रस्त थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को दुनिया में आर्थिक ताकत बनाने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि विकसित भारत का बजट 141 करोड़ जनता के सपनों को पूरा करेगा। केन्द्रीय राज्य मंत्री शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। इससे पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दस वर्षों में देश की लकवाग्रस्त अर्थव्यवस्था को पटरी पर लेकर आए हैं और भारत को दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत वाला देश बनाया। साथ ही आगामी पांच सालों में भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यस्था वाला देश बनेगा।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार का बजट युवाओं, महिलाओं, अन्नदाता और गरीबों को सुविधाएं देने वाला बजट है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ढाका, प्रदीप जैन, मनमोहन गोयल, रेनू डाबला, अजय बंसल, शमशेर खरकड़ा, शमशेर सिंह खरक, सुखबीर चंदोलिया, आशा शर्मा, राजकमल सहगल, सरिता नारायण, तरुण सनी शर्मा व सतीश चौधरी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement