मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी ने देश को लचर व्यवस्था से बाहर निकाल बनाया आर्थिक ताकत : नायब

09:07 AM Apr 24, 2024 IST
 गुरुग्राम में मंगलवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी अपने प्रशंसक डॉली टपरी वाले के यहां चाय पीने के लिए रूके। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने गुरुग्राम में एकत्रित हुए देशभर के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से आह्वान किया कि वे सकारात्मकता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में सहयोगी बनें। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए मिशन मोड पर काम किया है। देश को लचर व्यवस्था से बाहर निकालकर पांचवीं आर्थिक ताकत बनाया है। 10 साल में 18 हजार गांवों को बिजली देकर जगमग करने का काम किया है।
सीएम सैनी मंगलवार को गुरुग्राम में एनएच कन्वेंशन सेंटर में हार्दिक धीमान फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में देश भर से आए इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर को संबोधित कर रहे थे। यहां मुख्यमंत्री ने इन्फ्लुएंसर्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप लोगों का काम साधारण काम नहीं है। एक- एक व्यक्ति के 2 -3 या इससे भी अधिक करोड़ लोगों से कनेक्ट होना बड़ी बात है। नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर की मेहनत और काम को समझा है। सैनी ने सभी इन्फ्लुएंसर का स्वागत किया और भगवान श्री कृष्ण की भूमि हरियाणा में घूमने का आह्वान भी किया।
इस दौरान राज्यमंत्री असीम गोयल ने हार्दिक दीवान फाउंडेशन के संस्थापक हार्दिक धीमान की मुहिम का समर्थन करते हुए कहा कि भारत युवाओं का देश है और भारत के युवाओं का हर जगह डंका बज रहा है। अमेरिका जैसे बड़े-बड़े देशों में हमारे युवा ही डाक्टर, इंजीनियर के रूप में नजर आएंगे। राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने कहा कि युवा पीढ़ी देश का उज्जवल भविष्य है। इस मौके पर मनीष जैन, दिलराज सिंह रावत, तेजस तिजारा, बिल गेट्स फेम डाॅली की टपरी, हिमानी परासर, हसन, दुष्यंत कुकरेजा, आशीष डाबर, रेणुका पंवार, गाैरव पोसवाल, सुरभि राठौर, उदित राजपूत, सुक्खी बैंसला, नीरु पंवार, गायक एमडी व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement