For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश की जनता और मुद्दों से भटके मोदी : प्रियंका

10:38 AM Apr 15, 2024 IST
देश की जनता और मुद्दों से भटके मोदी   प्रियंका
Advertisement

जयपुर, 14 अप्रैल (एजेंसी)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि वह देश की जनता और उनके मुद्दों से भटक गये हैं। कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि मोदी के आसपास के लोग उन्हें सच बताने से डरते हैं।
प्रियंका गांधी वाड्रा ने जालोर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल चुनाव के समय एक अजीब सा माहौल बन गया है। आपका ध्यान भटकाने वाली सारी बातें हो रही हैं। बड़े-बड़े प्रचार हो रहे हैं, अजीब सी बहकी-बहकी सी बातें हो रही हैं। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी कभी अपनी झूठी वीरता दिखाते हैं तो कभी शेखी बघारते हैं। मांस-मछली की बात करते हैं। कभी हवा में उड़ते हैं तो कभी समुद्र के नीचे चले जाते हैं... इन बातों से आपके जीवन का क्या मतलब है?’ प्रियंका ने कहा कि लोगों का यही दिखाया जा रहा है कि देश आगे बढ़ रहा है... सब बहुत खुशहाल हैं। लेकिन इस देश की एक सच्चाई यह है कि गरीब रोज सुबह शाम संघर्ष कर रहा है, आपकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
प्रियंका ने कहा कि सबसे बड़ी आपकी समस्या क्या है... महंगाई। मुझे लगता है कुछ हो गया है मोदी जी को। समझ नहीं पा रहे हैं। दस वर्षों में महंगाई बढ़ी है और आज देश 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी देख रहा है... किसकी बदौलत? प्रियंका ने कहा कि जब भारत में जी20 शिखर सम्मेलन जैसे आयोजन होते हैं तो हमें गर्व महसूस होता है, लेकिन दूसरी सच्चाई महंगाई, बेरोजगारी है। उन्होंने कहा कि इनकी (भाजपा) नीयत ठीक नहीं है। इनकी नीतियां सिर्फ बड़े-बड़े अरबपतियों के लिये हैं।
प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं लड़ रही। उसके दावे खोखले हैं, वह केवल विपक्ष का मुंह बंद करना चाहती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×