मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी ने लोगों में पैदा किया देशभक्ति का जज्बा : केंद्रीय राज्यमंत्री

07:05 AM Aug 13, 2024 IST
पलवल में सोमवार को निकाली तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करते केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व पलवल के विधायक दीपक मंगला। -हप्र

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 12 अगस्त
केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दस सालों में लोगों में देशभक्ति का जज्बा पैदा किया है। आज हर गांव व शहर में लोग हाथों में तिरंगा लिए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा निकालने का उद्देश्य युवाओं को अपने शहीदों के इतिहास के बारे में बताना और उन्हें नमन कर प्रेरणा लेना है। देश की आजादी के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले स्वतंत्रता सेनानियों एवं वीर शहीदों की कुर्बानियों की बदौलत ही आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। कृष्णपाल गुर्जर सोमवार को पलवल में निकाली गई तिरंगा यात्रा के शुभारंभ अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर उनके साथ पलवल के विधायक दीपक मंगला, होडल के विधायक जगदीश नायर, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. हरेन्द्र पाल राणा, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश सिंगला, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक पवन अग्रवाल सहित कई पार्टी नेता मौजूद थे। शिक्षा विभाग द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। कृष्णपाल गुर्जर ने इससे पहले शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को नमन भी किया।
इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला ने कहा कि देश को आजादी दिलाने में अमर शहीदों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। शहीदों ने देश की आजादी के लिए अनेक यातनाएं सहीं। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा देशप्रेम व राष्ट्रभक्ति का संदेश देती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement