For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मोदी सरकार की योजनाओं ने हर भारतीय को बनाया सुदृढ़ : कृष्णपाल

09:16 AM May 22, 2024 IST
मोदी सरकार की योजनाओं ने हर भारतीय को बनाया सुदृढ़   कृष्णपाल
पलवल जिले के गांव बहीन में मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते कृष्णपाल गुर्जर। -हप्र
Advertisement

पलवल, 21 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ-सबका विकास की नीति के तहत हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए हैं। पिछले दस साल में मोदी सरकार द्वारा ऐसी अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की गईं, जिनका लाभ आज हर वर्ग उठा रहा है। आयुष्मान भारत, उज्जवला सहित कई योजनाओं ने हर भारतीय को आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाने का काम किया है। आज पूरे विश्व की नजर भारत में होने वाले चुनावों में लगी हुई हैं, क्योंकि यह चुनाव भारत के भविष्य को तय करेगा।
गुर्जर मंगलवार को पलवल जिले के कुसलीपुर, बहीन, जैंदापुर के अलावा कोट व उटावड में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांव के गणमान्य लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उनके साथ पलवल के विधायक दीपक मंगला, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, पूर्व विधायक केहर सिंह रावत भी मौजूद रहे। गुर्जर ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला था, उन्हें गरीबों की कोई चिंता नहीं थी। आज कांग्रेस हाशिये पर है, वह देश की पूरी सीटों पर चुनाव भी नहीं लड़ रही। इस मौके पर जिला परिषद चेयरपर्सन के पति मनोज रावत, चौ. सहज रावत, योगेंद्र सहरावत, तेजपाल यादव, पदम सरपंच, भगत सिंह, मुकेश डागर सहित कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement

भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा

फरीदाबाद (हप्र) : बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले सेक्टर-22 में युवा भाजपा नेता ज्ञानेन्द्र भारद्वाज द्वारा आयोजित जनसभा में कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव न मोदी के लिए है, न कृष्णपाल के लिए हैं, बल्कि यह चुनाव देश के भविष्य के लिए है। देश को नरेंद्र मोदी के रूप में ईमानदार व मजबूत प्रधानमंत्री मिला है। देश का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। इस मौके पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से बल्लभगढ़ क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement