For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के 70 सालों पर भारी रहा मोदी सरकार का 10 साल का कार्यकाल : गुर्जर

08:50 AM Apr 29, 2024 IST
कांग्रेस के 70 सालों पर भारी रहा मोदी सरकार का 10 साल का कार्यकाल   गुर्जर
फरीदाबाद में आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व मंत्री मूलचंद शर्मा का गदा देकर स्वागत करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 28 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार का दस सालों का कार्यकाल कांग्रेस के 70 सालों पर भारी है, इन दस सालों में गरीब, दलित, पिछड़े सहित हर वर्ग के हितों के लिए कार्य किए गए हैं। मोदी सरकार ने न केवल देश को मजबूत किया बल्कि लोगों को भी आर्थिक रुप से सुदृढ़ बनाकर समाज की मुख्यधारा से जोड़नेे का काम किया है।
गुर्जर बल्लभगढ़ विधानसभा की कुंदन कॉलोनी में समाजसेवी भारत भूषण द्वारा आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। विजय संकल्प सम्मेलन में उपस्थित हजारों लोगों ने हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने दस वर्षो में देश व प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है, फरीदाबाद जिला भी पिछले दस वर्षों में विकास की राह पर अग्रसर हुआ है, शहर और या गांव विकास का पहिया हर ओर बराबर चला है और लोगों को मौलिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में योजनाबद्ध तरीके से शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास किया जा रहा है। पिछले 10 सालों में फरीदाबाद की जनता को बिजली, पक्की सड़क, सीवरेज, मीठे पानी की सप्लाई और इंटर लॉकिंग टाइलों से बनाई गई गलियों सहित तमाम मूलभूत विकास कार्यों की सौगात मिली है और केंद्र व प्रदेश सरकार ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
सभा में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने भी केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दस वर्षों में किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा प्रस्तुत किया और लोगों से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।
कार्यक्रम के आयोजक भारत भूषण ने कृष्णपाल गुर्जर को सनातनी गदा स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला सुशासन प्रमुख रमेश भारद्वाज, पुष्पेंदर सनातनी, अजय यादव, सोनू शर्मा, विक्की कौशिक, सतीश शर्मा व समस्त टीम मौजूद रही।

सर्वाधिक वोटों से जीतेंगे गुर्जर: नागर

बल्लभगढ़ (निस): आज मोदी सरकार के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। पीएम मोदी भारत की जनता को अपना परिवार मानते हैं। फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने एमआर गार्डन इस्माइलपुर में भाजपा जिला सचिव लालजी मिश्रा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मोदी ने कह दिया कि देश की 140 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है और जनता इस बार पिछली बार से भी ज्यादा मतों के साथ नरेंद्र मोदी को देश सौंपने जा रही है। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है। तिगांव से गुर्जर सबसे अधिक मत हासिल कर जीत दर्ज करेंगे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल, रविकान्त भड़ाना, राजेश तंवर, सतपाल, विनोद अवाना, पप्पी चेयरमैन, शिशु अवाना, भारती भाकुनी, सुरेंद्र बिधूडी, विजय कसाना, विवेक मिश्रा, अमरजीत आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×