मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनसमर्थन से देश में तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार : नायब सैनी

08:35 AM Apr 17, 2024 IST
करनाल में मंगलवार को धार्मिक कार्यों में शिरकत करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 16 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को करनाल में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। सबसे पहले मुख्यमंत्री निर्मल कुटिया पहुंचे। यहां माथा टेका और संतजनों का आशीर्वाद लिया तथा सेवा कार्य किया। इसके बाद सीएम लेडीज इंडस्ट्रियल होम कुंजपुरा रोड में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। यहां कन्याओं ने फूल भेंट कर सीएम का स्वागत किया। कार्यक्रम के पश्चात मुख्यमंत्री रघुनाथ नगर में पहुंचे।
कार्यक्रमों के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जहां दुर्गाष्टमी पर्व की बधाई दी, वहीं लोकसभा चुनाव में अपना एक-एक वोट भाजपा उम्मीदवारों को देने की अपील कर देश में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार चुनने का आह्वान किया। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। 2014 में देश अर्थव्यवस्था की सूची में 11वें स्थान पर था, जो अब पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। हरियाणा में जब भी पीएम मोदी ने विकास कार्यों के लिए ग्रांट भेजी, उसमें हरियाणा सरकार ने अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर प्रदेश में विकास कार्य करवाए। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए हरियाणा में जो जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की, उसके लाभ आने वाली कई पीढ़ियों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमें पूर्व सीएम मनोहर लाल को सबसे ज्यादा वोटों से जितवाकर लोकसभा में भेजना है।
सीएम ने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में जो वादे देश की जनता से किए गए हैं, उन पर सरकार बनते ही काम शुरू कर दिया जाएगा। भाजपा के घोषणा पत्र में देश के विकास की बात की  गई है।
इस मौके पर संजय बठला, जगमोहन आनंद, राजिंद्र राजपाल, सुरेंद्र गाबा, जुगल बठला, विनीत भाटिया, कमल मुंजाल, पंकज भारती, अमित आहूजा, भाजपा शहरी मंडल अध्यक्ष बिशन सिंह शेखावत, महामंत्री रमन अग्रवाल, त्रिलोक शर्मा, जसपाल वर्मा, ईश गुलाटी व विनोद खेत्रपाल  आदि मौजूद रहे।

एआईपीआरओ के पिता के निधन पर जताया शोक

कुरुक्षेत्र (हप्र) : मुख्यमंत्री नायब सिंह ने सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी बलराम शर्मा के पिता स्वर्गीय रजनीश शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। गत रात्रि मुख्यमंत्री नायब सिंह एआईपीआरओ बलराम शर्मा के सेक्टर-7 करनाल स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने एआईपीआरओ बलराम शर्मा, उनकी माता सहित अन्य परिजनों के साथ दुख साझा किया और परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना भी की है। इस मौके पर विधायक हरविंद्र कल्याण, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया कोआॅर्डिनेटर जगमोहन आनंद आदि ने भी अपना शोक व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement