मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी सरकार ने बढ़ायी नारी शक्ति की भागीदारी : सुमन सैनी

10:49 AM Apr 28, 2024 IST
करनाल में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम की पत्नी सुमन सैनी का स्वागत करते कॉलोनीवासी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 27 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी ने शनिवार को करनाल में आयोजित कार्यक्रमों व नुक्कड़ सभाओं में लोगों से भाजपा के करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल व करनाल विधानसभा उप चुनाव में प्रत्याशी नायब सिंह सैनी को भारी मतों से जितवाने की अपील की। भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में किए गए वादों व बीते 10 सालों में किए गए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए सुमन सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को विश्व गुरु बनाने के लिए देश के प्रत्येक नागरिक का साथ जरूरी है।
सुमन सैनी मॉडल टाउन में राजेश सेठी, मॉडल टाउन दयानंद कालोनी में गोवर्धन पेठा, बैंक कालोनी में निर्मल बहल द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में पहुंची। उन्होंने कहा कि करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल व करनाल विधानसभा उप चुनाव प्रत्याशी नायब सिंह सैनी को भारी बहुमत से जिताएं। सुमन सैनी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस सरकार के शासन में देश को दोनों हाथों से लूटने का काम चल रहा था। जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने उसके बाद देश विकास के पथ पर अग्रसर हुआ। भ्रष्टाचारियों पर शिकंजा कसा गया।
वहीं, नरसी विलेज में सुमन श्योकंद, वजीरचंद कालोनी में एडवोकेट रीना संधू और मॉडल टाउन में प्रवीन चौधरी अंजू चौधरी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सुमन सैनी का अभिनंदन किया।
उन्होंने कहा कि लोग मोदी को पसंद कर रहे हैं। विकसित भारत, सक्षम भारत के लिए वे लोगों से अपील कर रही हैं कि मोदी जी को वोट करें। पूरा देश मोदी के साथ है। सुमन सैनी ने कहा कि करनाल लोकसभा क्षेत्र की जनता मनोहर लाल को रिकार्डतोड़ जीत दिलवाएगी।
इस मौके पर पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम की चेयरपर्सन निर्मला बैरागी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मीना कांबोज, निवर्तमान मेयर रेनूबाला गुप्ता, रेखा आनंद, पूर्व पार्षद मेघा भंडारी, मीना चौहान रायसन, मंजू खैंची, सुनीता व रजनी सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement