मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसले लेकर भारत को विश्व पटल पर किया मजबूत : पुष्कर धामी

10:05 AM May 23, 2024 IST
गांव अनंगपुर में पूर्व मंत्री करतार भड़ाना, मनमोहन भड़ाना द्वारा आयोजित विजय संकल्प रैली में बड़ी माला पहनाकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा का स्वागत करते गणमान्य लोग। -हप्र
Advertisement

राजेश शर्मा/हमारे प्रतिनिधि
फरीदाबाद, 22 मई
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आंतरिक रूप से मजबूत हुआ है और मोदी सरकार ने ऐसे अनेक ऐतिहासिक फैसले लिए, जिसने भारत को विश्व स्तर पर मजबूत बनाने का काम किया है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी आज पूर्वमंत्री करतार सिंह भड़ाना एवं युवा भाजपा नेता मनमोहन भड़ाना द्वारा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में अनंगपुर में आयोजित विजय संकल्प रैली में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके मुख्य रूप से उत्तराखंड सरकार में मंत्री विनय रोहिल्ला, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा, पूर्वमंत्री राव नरबीर सिंह, विधायक राजेश नागर, बच्चन सिंह आर्य, पूर्व विधायक बलराम तंवर, तेजपाल तंवर, अतर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा मौजूद थे। इस दौरान पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना, युवा भाजपा नेता मनमोहन भड़ाना व लोकसभा क्षेत्र से आए गणमान्य लोगों ने सभी अतिथियों का सम्मान रूपी पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से स्वागत किया।
लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि सीएए की गंगोत्री उत्तराखंड से निकली है, जो पूरे देश में जाएगी, यदि आईएनडीआई गठबंधन की सरकार बनी तो अल्पसंख्यकों को आरक्षण का लाभ मिलेगा। कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति की वजह से इन लोगों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने लगातार लम्बे समय से फरीदाबाद की सेवा की है और केंद्र में मंत्री बनकर फरीदाबाद का सम्मान बढ़ाया है, कृष्णपाल गुर्जर को यदि इस बार भी ज्यादा मतों से चुनाव जिताकर भेजोगे तो मोदी सरकार और मजबूत होगी, मजबूत सरकार से मजबूत देश बनेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 25 मई को चाहे कितनी गर्मी क्यों न हो, आपको रूकना नहीं है, थकना नहीं है। कमल का फूल आपको दबाना है, जिससे कृष्णपाल को ताकत मिलेगी, जो नरेंद्र मोदी को मजबूत करेगी।
इस मौके पर भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विपक्ष मोदी को हटाना चाहता है क्योंकि विपक्ष के पास आज कोई चेहरा नहीं है, जो चेहरे है, वह जमानत पर छूटे हुए हैं, अगर विपक्ष चेहरा स्पष्ट करता है तो उनकी उम्मीद 4 जून से पहले ही टूट जाएगी। इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सेहतपुर में उत्तराखंड समाज द्वारा ओमप्रकाश रक्षवाल के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम को भी संबोधित किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता करतार सिंह भड़ाना ने जनसभा में पहुंचे लोगों का तहेदिल से आभार जताया। इस अवसर पर युवा भाजपा नेता मनमोहन भड़ाना ने जनसभा में पहुंचने पर लोगों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, अंजू भड़ाना, आजाद भड़ाना, बलवीर भड़ाना, वीरेंद्र भड़ाना, बिल्लू भगतजी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement