मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘मोदी ने चार-पांच अमीरों को दे दी देश की संपत्ति’

08:01 AM May 13, 2024 IST

रायबरेली, 12 मई (एजेंसी)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर देश की पूरी संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को देने का आरोप लगाया। रायबरेली सीट से चुनाव लड़ रहे अपने भाई एवं कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी पिछले 10 वर्षों से वाराणसी से सांसद हैं। उन्होंने वहां किसी भी गांव का दौरा नहीं किया या किसी किसान से नहीं पूछा कि वह कैसा है।’ उन्होंने निजीकरण को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला। प्रियंका ने कहा, ‘निजीकरण अपने आप में बुरा नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री देश की पूरी संपत्ति यदि चार-पांच अमीर लोगों को दे देते हैं, तो यह सही नहीं है।’ उन्होंने आरोप लगाया कि आज देश का कोयला, बिजली, बंदरगाह, हवाई अड्डे सब पीएम के मित्रों के हैं।
जाति जनगणना से देश का एक्स-रे करेंगे : राहुल
नयी दिल्ली (एजेंसी) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘वे पिछले 10 साल से टेम्पो वाले अरबपतियों से मिले नोट गिन रहे हैं। हम जाति आधारित जनगणना के माध्यम से देश का एक्स-रे करेंगे और हर वर्ग के लिए समान हिस्सेदारी सुनिश्चित करेंगे।’ उन्होंने पार्टी का एक विज्ञापन भी साझा किया जो जाति आधारित जनगणना के मुद्दे पर सरकार पर हमला करता है।

Advertisement

Advertisement