मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी ने सवर्ण समाज के गरीबों को दिया 10 प्रतिशत आरक्षण

10:26 AM Aug 31, 2024 IST
सोहना विधानसभा क्षेत्र के कस्बे तावडू में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 30 अगस्त (हप्र)
विधानसभा चुनाव को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने तावड़ू शहर में शुक्रवार को पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। रामलीला ग्राउंड में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया देश की बड़ी पार्टियों में रही है। चौधरी चरण सिंह की सरकार में उत्तर प्रदेश में 19 लोकसभा सीटें आरपीआई की थी। जिसमें प्रत्येक समाज के गरीब लोगों का हक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सवर्ण समाज के गरीब लोग जिनकी आय 8 लाख से कम है उन्हें 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है। रामदास अठावले ने राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने देश में सभी पार्टियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की नाकाम कोशिश की। जिन पार्टियों को कांग्रेस ने जेल में डाला था, वही मोदी को हराने के लिए राहुल गांधी के साथ खड़े थे।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार देश में अच्छा काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबको साथ लेकर काम कर रहे हैं। फिलहाल सरकार 290 सीट के साथ बहुमत में है। उन्हें भी केंद्रीय मंत्री के रूप में कार्य करते हुए लंबा अनुभव हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी ने 3 करोड़ लोगों को आवास योजना के तहत लाभ पहुंचाया है। 20 हजार करोड़ रुपए किसानों के खातों में भेजा है। केंद्र सरकार ने किसानों के हित में अच्छे कानून बनाए हैं।
सभा में सैकड़ों की संख्या में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ता और केंद्रीय मंत्री के समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement