For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हिमाचल के शुभचिंतक नहीं हो सकते मोदी : प्रियंका

06:54 AM May 28, 2024 IST
हिमाचल के शुभचिंतक नहीं हो सकते मोदी   प्रियंका
चंबा में सोमवार को समर्थकों के साथ बातचीत करतीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। -प्रेट्र
Advertisement

शिमला, 27 मई (एजेंसी)
भाजपा और प्रधानमंत्री पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकार को ‘गिराने’ की कोशिश की, वह हिमाचल प्रदेश के शुभचिंतक नहीं हो सकते।
कांगड़ा लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार आनंद शर्मा के लिए प्रचार कर रहीं प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी समेत भाजपा के नेताओं का एकमात्र मकसद किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल करना है। चंबा में आयोजित एक चुनावी रैली में उन्होंने आरोप लगाया, ‘वे अपने इस मकसद को पूरा करने के लिए भ्रष्ट आचरण करते हैं, धन बल का इस्तेमाल करते हैं, विधायकों को रिश्वत देते हैं और भगवान के नाम पर लोगों को गुमराह करते हैं।’ उन्होंने कहा कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भाजपा ने पिछले एक या दो साल में 60 हजार करोड़ रुपये खर्च किए।
प्रियंका ने रैली में कहा, ‘मोदी ने राज्य में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट आचरण के जरिये और धन बल का उपयोग करके गिराने का हरसंभव प्रयास किया।’ उन्होंने रैली में मौजूद लोगों की भीड़ से सवाल किया कि क्या वे ऐसे नेता को पसंद करेंगे? क्या यही ईमानदार राजनीति है? प्रियंका ने यह भी कहा कि कांग्रेस 55 साल तक सत्ता में रहने के बावजूद सबसे अमीर पार्टी नहीं बन सकी, जबकि दूसरी ओर, भाजपा मात्र 10 साल में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई।
राज्य के साथ अपने लगाव की बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, मेरा दिल हिमाचल प्रदेश में है। यह खूबसूरत प्रदेश अपनी संस्कृति और ईमानदारी के लिए जाना जाता है, देश को हिमाचल से सीखना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×