For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित, दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में यातायात बाधित

02:50 PM Feb 13, 2024 IST
गुरुग्राम में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित  दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में यातायात बाधित
नई दिल्ली में किसानों के दिल्ली चलो मार्च के मद्देनजर वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध के बीच गाज़ीपुर सीमा पर ट्रैफिक जाम में फंसे वाहन। ट्रिब्यून फोटो: मानस रंजन
Advertisement

कुलविंदर संधू/ट्रिन्यू
गुरुग्राम, 13 फरवरी
मंगलवार को किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध मार्च ने गुरुग्राम और व्यापक दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में यातायात की स्थिति पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। जिला प्रशासन ने मंगलवार सुबह से मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया है, जिससे ऑनलाइन खरीदारी के माध्यम से यूपीआई भुगतान और सामानों की डिलीवरी प्रभावित हुई है।
महानगर में टैक्सी सेवाओं की ऑनलाइन बुकिंग पर भी असर पड़ा है। हालांकि, गुरुग्राम और दिल्ली के बीच मेट्रो ट्रेन सेवाएं सामान्य रूप से जारी रहीं। मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़ होने की खबर है। सभी सड़कों पर सुबह से ही वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध के बीच दिल्ली और गुरुग्राम के बीच दैनिक यात्रियों को बड़े पैमाने पर यातायात व्यवधान का सामना करना पड़ा। गुरुग्राम पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-48) पर बैरिकेड्स लगाकर दिल्ली की ओर नियंत्रित यातायात का प्रबंधन किया। दिल्ली की ओर जाने वाली सभी सड़कों पर ट्रैक्टर-ट्रॉलियों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है। प्रदर्शनकारी किसानों को राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश करने से रोकने के लिए गुरुग्राम जिले में सभी दिल्ली सीमाओं पर बहुस्तरीय बैरिकेडिंग लागू की गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×