मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक योगेन्द्र राणा ने किया जुंडला अनाज मंडी का निरीक्षण

08:52 AM Oct 23, 2024 IST
करनाल स्थित जुंडला मंडी में मंगलवार को धान का निरीक्षण करते विधायक योगेंद्र राणा। -हप्र

करनाल, 22 अक्तूबर (हप्र)
विधायक योगेंद्र राणा ने मंगलवार को जुंडला अनाज मंडी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक ने मंडी अधिकारियों व आढ़तियों से मंडी में धान की सरकारी खरीद और उठान संबंधित विस्तार से जानकारी हासिल की। उन्होंने अधिकारियों को उठान के निर्देश देते हुए कहा कि किसानों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए।
विधायक योगेन्द्र राणा ने कहा कि अनाज मंडी में प्रशासन द्वारा किसानों को हरसंभव मदद के लिए प्रयास किया जा रहा है। अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि किसानों को सुविधा के अनुसार फसल ब्रिक्री के लिए गेट पास व ऑनलाइन प्लेट फार्म प्रणाली पर अपलोड मेरी फसल मेरा ब्योरा के अनुसार फसल खरीद सुनिश्चित करें।
विधायक योगेन्द्र राणा ने अनाज मंडी में व्यवस्थाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि फसल बेचने में किसानों को कोई परेशानी न आए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंडी में उठान कार्य में और अधिक तेजी लाएं ताकि फसलों की खरीद सुचारू रूप से हो सके। विधायक योगेन्द्र राणा ने मंडी में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि फसलों की सरकार द्वारा निर्धारित मापदंडों के अनुसार खरीद की जाए। अगर किसी की भी लापरवाही मिलेगी तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Advertisement

Advertisement