For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक ने लिया डेंगू से निपटने की तैयारियों का जायजा

08:00 AM Aug 06, 2024 IST
विधायक ने लिया डेंगू से निपटने की तैयारियों का जायजा
Advertisement

जीरकपुर, 5 अगस्त (हप्र)
विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सोमवार को प्रीत कॉलोनी स्थित आम आदमी क्लिनिक का दौरा कर स्वास्थ्य विभाग की डेंगू प्रबंधन और रोकथाम के लिए योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने डेंगू के प्रसार को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करने के लिए सभी विभागों के बीच सहयोग की आवश्यकता पर जोर दिया।
रंधावा ने नगर परिषद जीरकपुर और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को डेंगू के खिलाफ लड़ाई में सतर्कता की सलाह दी। इस दौरान विधायक ने क्षेत्र में डेंगू की वर्तमान स्थिति पर चर्चा भी की। उन्होंने फॉगिंग और जागरूकता अभियान जैसे उपायों पर भी जोर दिया।
इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह से बात कर एसएमएस ढकोली डॉ. पोमी चतरथ के मौके पर उपस्थित न होने का मामला उनके संज्ञान में लाया। रंधावा ने कहा कि पंजाब के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान व्यापक कदम उठा रहे हैं।
इस दौरान एसएमओ डेराबस्सी डॉ. धरमिंदर सिंह ने बताया कि विभाग द्वारा डेंगू की रोकथाम के लिए लगातार कंटेनर सर्वे के अलावा विभिन्न जगहों पर जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ जीरकपुर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अशोक पथरिया, एमएमई सुखविंदर सिंह व स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डॉ. राजेश सिंगला सहित आम आदमी पार्टी की टीम मौजूद रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×