For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘चलो गांव की ओर’ कार्यक्रम के तहत गांव इंछापुरी पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला

07:16 AM Feb 01, 2024 IST
‘चलो गांव की ओर’ कार्यक्रम के तहत गांव इंछापुरी पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला
Advertisement

गुरुग्रम, 31 जनवरी (हप्र)
गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने 'चलो गांव की ओर' कार्यक्रम के तहत पटौदी खंड के गांव इंछापुरी में नवमतदाताओं से मुलाकात की। इस दौरान विधायक ने नवमतदाताओं से वोट के सदुपयोग और इसकी ताकत के बारे में अपने विचार सांझा किये। अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि भारतीय संविधान के अनुसार 18 साल की उम्र या इससे अधिक उम्र के नागरिक को मतदान का अधिकार है। चाहे व्यक्ति किसी भी जाति, धर्म में पैदा हुआ हो, उसे वोट देने का अधिकार संविधान ने दिया है।
किसी भी लोकतांत्रिक देश में सबसे महत्वपूर्ण अधिकार वोट देने का अधिकार है। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों की मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन हो चुका है। इस सूची के हिसाब से जिला में कुल मतदाताओं की संख्या 13 लाख 84 हजार 625 हो चुकी है। जिनमें पुरुष मतदाताओं की संख्या 7 लाख 29 हजार 168 और महिला मतदाताओं की संख्या 6 लाख 55 हजार 457 है। इसमें युवाओं की संख्या अच्छी-खासी है।
विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हर मतदाता को पूरी सोच-समझकर और विवेक के साथ निर्णय लेकर मतदान करना चाहिए। हमारे द्वारा किया गया मतदान हमारे क्षेत्र, हमारे जिला और देश का विकास, भविष्य तय करता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×