मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक सुधीर सिंगला ने किया अंबेडकर भवन का उद्घाटन

10:00 AM Jul 21, 2024 IST
गुरुग्राम के ओमनगर में शनिवार को अंबेडकर भवन का उद्घाटन करते भाजपा विधायक सुधीर सिंगला। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 20 जुलाई (हप्र)
गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने ओम नगर में बनाए गए अंबेडकर भवन का शनिवार को उद्घाटन किया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। यह भवन 65 लाख रुपये के बजट से बनाया गया है। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार में पिछले पौने 10 साल में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। हरियाणा की धरती से अनेक हाईवे बनाए गए हैं। गुरुग्राम में एक्सप्रेस-वे बनाए गए हैं। कालोनियों में जर्जर हो चुकी धर्मशालाओं का जीर्णोद्धार किया गया है। चौपालों का जीर्णोद्धार किया गया है। सामुदायिक केंद्र बनाए गए हैं। यह सब आम व गरीब आदमी की जरूरतों को पूरा भी कर रहे हैं। अपने परिवार में होने वाले विवाह-शादी के कार्यक्रमों को लेकर लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। सरकार ने हर वर्ग की इस तकलीफ को समझा। पुरानी व जर्जर धर्मशालाओं, चौपालों को नया बनाकर सौगात दी है। जो नहीं बन पाई हैं, उन पर भी काम चल रहा है। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि देश और प्रदेश का समुचित विकास भाजपा सरकार में हुआ है। यही कारण है कि देश में तीसरी बार मोदी सरकार देश की जनता ने चुनी है।
कार्यक्रम में नगर निगम गुरुग्राम के ज्वाइंट कमिश्नर प्रदीप कुमार, महेंद्र सिंह, रिटायर्ड डीएसओ परसराम, राव भोपाल सिंह, पूर्व पार्षद महेश, महेश सारवान, बिहारीलाल, ओमप्रकाश चौहान, सुरेश कुमार, ज्ञानचंद, राजबीर, प्रेमलता, सुमन व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

सीएम सैनी दे रहे नयी सौगात

विधायक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास के मामले में ऐतिहासिक कार्य किए हैं। अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की ओर से लोगों को रोज नई सौगात दी जा रही है। गरीबों को हरियाणा रोडवेज की बसों में एक साल में 1000 किलोमीटर मुफ्त सफर का तोहफा देकर बड़ी राहत दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement