मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक शैली चौधरी, रामकिशन गुज्जर ने किया कार्यकर्ताओं का धन्यवाद

10:21 AM Oct 14, 2024 IST
नारायणगढ़ में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करती विधायक शैली चौधरी व एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर। -निस

नारायणगढ़, 13 अक्तूबर (निस)
नारायणगढ़ विधानसभा से लगातार दूसरी बार निर्वाचित विधायक शैली चौधरी व एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने नारायणगढ़ के मिलने पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता धन्यवादी बैठक में हलके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का चुनाव में उन्हें सहयोग देने पर धन्यवाद किया।
विधायक शैली चौधरी ने कहा कि हलका नारायणगढ़ की जनता उनका परिवार है, जिन्होंने हमेशा उनका साथ दिया है। उन्होंने कहा कि वे पूर्व के कार्यकाल की तरह हलका नारायणगढ़ के हितों के लिए आवाज उठाती रहेंगी।
एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने कहा कि पिछले पांच विधानसभा चुनावों में से हलके की जनता ने कांग्रेस पार्टी को चार बार चुना है। गुज्जर ने कहा कि भाजपा ने गठबंधन के रूप में बी टीम भी तैयार कर रखी थी, लेकिन फिर भी हलके की जनता ने कांग्रेस को विजयी बनाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि विधायक शैली चौधरी ने गत पांच वर्ष के दौरान भी हलके की समस्याओं को विधानसभा में उठाया है और भविष्य में भी वे हलके के लोगों के हित में काम करते रहेंगे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement