मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक सतपाल जांबा ने किया पूंडरी व पाई अनाज मंडियों का निरीक्षण

08:32 AM Oct 12, 2024 IST
पूंडरी मंडी में शुक्रवार को धान की जांच करते विधायक सतपाल जांबा। -हप्र

कैथल,11 अक्तबूर (हप्र)
पूंडरी विधायक सतपाल जांबा, एडीसी दीपक बाबू लाल करवा, एसडीएम अजय सिंह ने पूंडरी व पाई अनाज मंडियों का निरीक्षण किया और खरीद प्रक्रिया का जायजा लिया।
विधायक सतपाल जांबा ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि किसानों की फसल को निर्धारित समर्थन मूल्य पर खरीदा जाए।
किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आनी चाहिए। खरीदने के साथ-साथ धान का उठान भी तुरंत किया जाए, ताकि मंडियों में जाम की स्थिति पैदा नहीं हो। विधायक ने नई अनाज मंडी पूंडरी में अधिकारियों, आढ़तियों, किसानों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि मापदंड पूरा करने वाली प्रत्येक ढेरी को बिना किसी देरी के खरीदा जाएगा।
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि राइस मिलरों के साथ-साथ संबंधित खरीद एजेंसियों के अधिकारी भी बोली के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से अब तक की खरीद व उठान के बारे में फीडबैक ली और उठान में तेजी लाने के लिए ट्रकों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। एडीसी ने किसानों व आढ़तियों की समस्याएं सुनीं और आश्वासन दिया कि उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर कर्मबीर कौल, देवी दयाल बरसाना, जितेंद्र टाया, मनीष शर्मा, कुलदीप ढुल, मनोज जांबा, नफे सिंह सिरसल, जोगिंद्र, सत्यवान ढुल पाई, कृष्ण, गुलाब के अलावा अन्य आढ़ती, मिलर्स व किसान
मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement