मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक रंधावा ने किया 3 मुख्य सड़कों का शिलान्यास

07:36 AM Nov 05, 2023 IST

जीरकपुर, 4 नवंबर (हप्र)
डेराबस्सी विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने शुक्रवार को बताया कि 6 करोड़ 3 लाख की लागत से बनने वाली तीन प्रमुख सड़कें डीपीएस स्कूल रोड (2 करोड़ 92 लाख), गाजीपुर सैनिया रोड (1 करोड़ 84 लाख) और नगर परिषद जीरकपुर रोड (1 करोड़ 27 लाख) निर्माण कार्य और 46 लाख की लागत से बलटाना क्षेत्र की सीवरेज की सुपरसक्शन मशीन से सफाई का शिलान्यास किया।
उन्होंने कहा कि जीरकपुर नगर परिषद के 20 साल के इतिहास में पहली बार सड़क निर्माण से पहले बरसाती पानी की निकासी के लिए पाइप डालने के बाद ही सड़कें बनाई जा रही हैं।
रंधावा ने कहा कि नयी सड़कों के निर्माण से क्षेत्र के लोगों की एक बड़ी समस्या हल हो जाएगी। उन्होंने मेट्रो मोड़ से वीआईपी रोड तक जाने वाली सड़क पर इंटरलॉकिंग टाइल्स से चल रहे निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। रंधावा ने कहा कि बाढ़ के कारण डेराबस्सी जिले में कई सड़कें, पुल और छोटी पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई हैं, जिसके संबंध में नप जीरकपुर और लोक निर्माण विभाग द्वारा विवरण एकत्र किया जा रहा है ताकि मरम्मत शुरू की जा सके।

Advertisement

‘सरकार का फोकस विकास पर’

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार क्षेत्रीय बुनियादी ढांचे के विकास के लिए प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता से समझौता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वे समय-समय पर सड़क की गुणवत्ता का निरीक्षण करते रहेंगे। इस मौके पर जीरकपुर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी, संबंधित अधिकारी, पार्टी के ब्लॉक प्रधान, स्थानीय पार्षद और आम आदमी पार्टी की टीम मौजूद रही।

Advertisement
Advertisement