For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक राजेश नागर ने निगम आयुक्त के संग की विकास कार्यों की समीक्षा

09:13 AM Jun 23, 2024 IST
विधायक राजेश नागर ने निगम आयुक्त के संग की विकास कार्यों की समीक्षा
फरीदाबाद में शनिवार को तिगांव के विकास को लेकर विधायक राजेश नागर, निगमायुक्त मोना ए. श्रीनिवासन व अधिकारी बैठक करते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 22 जून (निस)
तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने फरीदाबाद नगर निगम की आयुक्त मोना ए श्रीनिवासन के साथ समीक्षा बैठक की। नागर ने स्पष्ट कहा कि विकास कार्यों की स्पीड बढ़ाएं क्योंकि देर से मिला विकास व्यर्थ जाता है।
नागर ने कहा कि विकास कार्यों को सही गति से चलाया जाए जिससे कि जनता का पैसा सही जगह और सही समय पर उनके काम आ सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने विकास कार्यों को गति देने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं जिसमें कोई अधिकारी ढिलाई न बरतें। उन्होंने मोना श्रीनिवास से कहा कि वह अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को इस बारे में ताकीद कर दें कि किसी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए के विकास कार्य तिगांव विधानसभा क्षेत्र में चल रहे हैं लेकिन समयबद्ध तरीके से पूरे नहीं होंगे तो न तो अधिकारियों की इतनी बड़ी फौज का कोई फायदा है और न ही ऐसे विकास का कोई फायदा होगा।
बैठक में नागर ने पल्ला बाइपास रोड, चेतन मार्केट रोड, पल्ला सेहतपुर रोड, तिलपत रोड को तेजी से बनाने की बात कही। वहीं तिलपत में स्टेडियम बनाने की योजना को भी गति देने के लिए कहा। विधायक ने यहां कॉलोनियों में अमृत योजना के कार्य, विभिन्न कॉलोनी में टाइल्स के कार्य और सेहतपुर पेट्रोल पंप के आगे नल का कार्य करवाने आदि अनेक प्रोजेक्ट की समीक्षा की। विधायक नागर ने सेक्टर 37ए अशोका एन्क्लेव और पल्ला में अतिक्रमण हटाने की योजना के विषय में जानकारी ली वहीं सेक्टर 28 की मार्केट में एक टॉयलेट निर्माण करने, कृष्णा कॉलोनी में व्यायाम शाला बनाने के लिए, श्मशान घाट रोड बनाने और राजीव नगर में ट्यूबवेल बोरिंग करवाने की भी जानकारी ली।

13 गांव में जोहड़ों की सफाई के आदेश
विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र के 13 गांव में बने जोहड़ों की सफाई करवाने के लिए भी निगम आयुक्त से कहा। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं के तहत इन जोहड़ों की सफाई अति आवश्यक है। इससे जोहड़ बचे रहेंगे। आयुक्त मोना श्रीनिवासन ने विधायक को विश्वास दिलाया कि सभी कार्यों को समय पर किया जा रहा है और सभी कार्य वक्त रहते पूरे कर दिये जाएंगे।
इस बैठक में संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार, सीनियर सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर ओमबीर, एसडीओ ओपी कर्दम, सुनील ठाकरान एवं ओमदत्त आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×