For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक राजेंद्र जून ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए मांगे वोट

07:28 AM May 16, 2024 IST
विधायक राजेंद्र जून ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए मांगे वोट
गांव सराय औरंगाबाद में बुधवार को ग्राम वासियों से दीपेंद्र सिंह हुड्डा को वोट देने की अपील करते विधायक राजेंद्र सिंह जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 15 मई (निस)
देश की जनता का मोदी की गारंटी से पूरी तरह से विश्वास उठ चुका है। महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आने वाली मोदी सरकार ने जनता को महंगाई व युवाओं को रोजगार देने की बजाय बेरोजगार करने का काम किया है। इसलिए 25 मई को सभी ग्रामवासी व हाथ का बटन दबाकर एक-एक वोट कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा को देकर उन्हें रिकॉर्ड वोटों से जिताने का काम करें। यह बात कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून ने बुधवार को बहादुरगढ़ विधानसभा के गांव सराय औरंगाबाद व टांडाहेड़ी में आयोजित सभाओं में मौजूद ग्राम वासियों से दीपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए वोट मांगते हुए कही।
विधायक राजेंद्र सिंह जून ने ग्राम वासियों को कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में 1 लाख रुपये देंगे। फौज की अग्निवीर योजना खत्म करेंगे और पहले की तरह पक्की भर्ती शुरु करेंगे। भर्ती हो चुके अग्निवीरों को पक्का करेंगे। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने ग्राम वासियों को बताया कि कांग्रेस सरकार बनने पर 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन देंगे। हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे, हर गृहणी को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन, गरीब, पिछड़े, दलित परिवारों के लिये 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट की योजना दोबारा शुरु होगी। उन्होंने कहा कि इंदिरा आवास योजना के तहत मकान बनवाने के लिये साढ़े 3 लाख रुपये की किस्त भी दी जायेगी। इसके अलावा हरियाणा में कच्ची भर्ती नीति खत्म कर रिजर्वेशन, पेंशन के साथ पक्की भर्ती शुरु होगी। किसानों को एमएसपी की गारंटी देंगे। सफाई कर्मचारियों, ग्रामीण चौकीदारों, मनरेगा मेट को पक्का करने की नीति लेकर आयेंगे। जून ने कहा कि आशा वर्कर, आंगनबाड़ी, पंचायतों व सरपंचों के अधिकार भी बढ़ाए जायेंगे।
विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि भाजपा चुनाव के समय संकल्प पत्र के माध्यम से झूठे वादे करती है जबकि कांग्रेस पार्टी चुनाव के समय जो भी वादे जनता से करती है उन्हें सरकार में आने पर प्राथमिकता के आधार पर लागू किया जाता है।
इस अवसर पर योगेश सांगवान सराय ,पंडित रमेश सराय, मास्टर कृष्ण सराय, दयाचंद रंगा सराय, ब्रह्मस्वरूप रंगा सराय, राजबीर सराय, पूर्ण राठी सराय, राजू टांडाहेड़ी, नान्हा टांडाहेड़ी, अमित टांडाहेड़ी के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता वेद प्रधान,मनोज नंबरदार, पूर्व चेयरमैन आजाद राठी, पूर्व चेयरमैन तेजवीर दलाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सीटू बराही,इंदर राठी, पार्षद बलराम दलाल,पूर्व पार्षद महिपाल, रविंद्र जाखड़, गुलाब मलिक, वेदपाल आसौदा, अनूप जाखोदा, वीरेंद्र कौशिक, सुरेंद्र जून, गजानंद गर्ग, आजाद अहलावत, संदीप दहिया, राजू गाबा, धीरज जून सहित कई कार्यकर्ताओं ने भी ग्रामवासियों से 25 मई को हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रिकॉर्ड वोटो से जिताने की  अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×