मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक प्रमोद विज ने निकाली तिरंगा यात्रा

07:39 AM Aug 13, 2024 IST
पानीपत में सोमवार को तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करते विधायक प्रमोद विज। -वाप्र

पानीपत, 12 अगस्त (वाप्र)
भारतीय जनता पार्टी के शहरी विधायक प्रमोद कुमार विज के नेतृत्व में शहरी विधानसभा में युवा मोर्चा द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। तिरंगा यात्रा में शहर के आम नागरिको एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ,यात्रा में स्थानीय विद्यालयों के बच्चों ने भी सहभागिता की विधायक बच्चों के साथ देशभक्ति के गानों में जमकर नाचे ।कार्यक्रम में भाजपा पानीपत के जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट एवं महामंत्री रोशन लाल महला जिला उपाध्यक्ष डॉ. हेमा रमन,महिला मोर्चा महामंत्री सोनिया गाबा, युवा मोर्चा अध्यक्ष बलविंदर आर्य, महामंत्री योगेश शर्मा समेत पार्टी के कई पदाधिकारियों ने तिरंगा यात्रा में सहभागी होकर यात्रा को सफल बनाया एवं सम्मिलित लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं ।
विधायक प्रमोद विज ने युवाओ को संबोधित करते हुए कहा कि हमे देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले वीर जवानो की शहादत को भूलना नहीं है, युवाओ को देश की तरक्की एवं खुशहाली के लिए शहीदों के बताये हुए मार्ग पर चलते रहना होगा। हमारे देश का युवा आज राष्ट्र भक्ति की भावना से ओत प्रोत है एवं शिक्षा, खेल एवं विज्ञान के क्षेत्र मे देश का नाम रोशन कर रहा है।
तिरंगा यात्रा शिवाजी स्टेडियम से प्रारंभ की गयी थी, यात्रा विभिन्न मार्गों से होते हुए आर्य समाज मंदिर एवं लाल टंकी मार्केट से रामलाल चौक के पास स्थित शाहिद भगत सिंह राजगुरु एवं सुखदेव की मूर्ति के पास समाप्त हुई, यात्रा के उपरान्त विधायक विज ने एवं तिरंगा यात्रा के संयोजक राहुल विज और चांद भाटिया ने वीर शहीदों के समक्ष नमन कर यात्रा में शामिल हुए लोगों का आभार व्यक्त किया ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement