For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक पंवार ने मतलौडा अनाज मंडी में लिया उठान का जायज़ा, तेजी लाने के दिये निर्देश

08:31 AM Oct 12, 2024 IST
विधायक पंवार ने मतलौडा अनाज मंडी में लिया उठान का जायज़ा  तेजी लाने के दिये निर्देश
पानीपत की मतलौडा अनाज मंडी में शुक्रवार को एसडीएम ज्योति मितल को धान की खरीद को लेकर निर्देश देते विधायक कृष्ण लाल पंवार। -निस
Advertisement

पानीपत, 11 अक्तूबर (हप्र)
इसराना हलके से विधायक कृष्णलाल पंवार ने शुक्रवार को मतलौडा अनाज मंडी का दौरा किया और किसानों, आढ़तियों व अधिकारियों से धान की फसल की खरीद व उठान आदि की जानकारी ली गई। उन्होंने कहा कि धान की खरीद को लेकर किसानों व आढ़तियों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी और किसानों की फसल का एक-एक दाना खरीदा जायेगा। विधायक ने अनाज मंडी के निरीक्षण के दौरान कांटे भी चैक किये व माप तोल की प्रक्रिया को भी जाना। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि धान के सीजन में किसानों को कोई भी परेशानी नहीं आनी चाहिये और किसानों की कोई समस्या है तो उसका जल्द से जल्द समाधान होना चाहिये। इस मौके पर विधायक पंवार ने धान की लिफ्टिंग, खरीद व कितने किसानों को उपज का पैसा दिया गया है, इसकी भी जानकारी ली। इस अवसर पर एसडीएम ज्योति मित्तल, मार्केट कमेटी की सचिव आशा, सुरेन्द्र नोहरा व अनिल पंवार सहित काफी संख्या में किसान व आढ़ती मौजूद रहे।

Advertisement

प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता : पंवार

जिला सचिवालय स्थित शुक्रवार को उपायुक्त कार्यालय में इसराना हलके से विधायक बने कृष्णलाल पंवार का कार्यालय पहुंचने पर उपायुक्त डॉ.वीरेन्द्र कुमार दहिया ने बुके देकर स्वागत किया। विधायक कृष्णलाल पंवार ने कहा कि जो जिम्मेदारी सरकार द्वारा उन्हें मिलेगी वे उस पर खरा उतरेंगे व हलके के विकास को और गति प्रदान करने का प्रयास करेंगे। प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता है। इस अवसर पर एडीसी डॉ. पंकज, एसडीएम समालखा अमित कुमार व एसडीएम इसराना ज्योति मित्तल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement