For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक नीरज शर्मा ने की निगमायुक्त से मुलाकात

07:58 AM May 29, 2024 IST
विधायक नीरज शर्मा ने की निगमायुक्त से मुलाकात
फरीदाबाद में मंगलवार को विधायक नीरज शर्मा निगम अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 28 मई (हप्र)
भीषण गर्मी में एनआईटी-86 में बढ़ती पानी की किल्लत को लेकर विधायक नीरज शर्मा ने निगमायुक्त ए. मोना श्रीनिवास से मुलाकात की थी। आज एनआईटी-86 में 10 दिन से पानी न आने पर विधायक नीरज शर्मा ने एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि भाजपा के लोगों द्वारा राजनीति दबाव के चलते एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारी एनआईटी-86 की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे है और 10 दिन से इस इलाके में पानी नहीं आ रहा है। इस भीषण गर्मी में पेयजल की सबसे ज्यादा मार एनआईटी-86 के इलाके के लोगों को झेलनी पड़ रही है। यहां के लोगों को टैंकर से खरीदकर पानी की जरूरत पूरी करने को मजबूर होना पड़ रहा है, जिसके लिए भाजपा के लोग एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों पर दबाव बनाकर पानी की सप्लाई रूकवा रहे है। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस समय रैनीवैल की कुल 8 लाइनेंें हैं और पानी की प्रोटेक्शन है 192 एमएलडी है और एनआईटी-86 को 10 एमएलडी पानी भी नहीं मिल रहा है। फरीदाबाद में साढ़े चार विधानसभा है और 40 एमएलडी पानी एनआईटी विधानसभा-86 का हक बनता है।
विधायक नीरज शर्मा ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि एनआईटी-86 की जनता को अगर दो दिन के अंदर-अंदर 40 एमएलडी पानी प्रतिदिन नहीं मिला तो एनआईटी-86 की जनता कठोर कदम उठाने को मजबूर हो जाएगी। निगम प्रशासन ने विधायक से एनआईटी-86 को पूरी तरह पानी की आपूर्ति के लिए 2 दिन का समय मांगा है।
विधायक ने अपील की है कि पानी को लेकर राजनीति न करें पानी सबको दिया जाए। पानी के बिना किसी का भी गुजारा नहीं है इसलिए एनआईटी-86 की जनता को उसका हक दिया जाए।
बैठक में पूर्व पार्षद जयवीर खटाना, दीपक चौधरी तथा निगम के अन्य अधिकारीगण भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement