मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक नीरज शर्मा ने सड़क निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

10:20 AM Aug 12, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को विधायक नीरज शर्मा पर्वतीय कालोनी स्थित वैध रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 11 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की वैध रोड पर्वतीय कॉलोनी की सड़क का उद्घाटन किया। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि लंबे संघर्ष के बाद पर्वतीय कॉलोनी की जनता को नारकीय जीवन से निजात मिलने जा रही है। क्योंकि वर्षों से खराब सड़क से जूझ रहे लोगों को इस सड़क के बनने से राहत मिलेगी।
विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि भ्रष्ट भाजपा सरकार से 28 करोड़ की फाइल पास कराने के लिए उन्होंने लगातार संघर्ष किया। इस दौरान उन्होंने बिना सिले कपड़े पहने और नंगे पैर रहकर अपने संकल्प को मजबूत बनाए रखा।
उनकी कोशिश थी कि जनता को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े और आज हम सबके प्रयासों से यह संभव हो सका है।
इस मौके पर चौ.राम मेहर प्रधान कहना था कि लंबे समय से इस सड़क का काम हमारी प्राथमिकता में था और आज हमें हमारे विधायक पर गर्व है कि जिनके चलते जनता को इस स्थिति से मुक्ति मिलेगी।
इस मौक पर राम सिंह यादव ने भी विधायक नीरज शर्मा के संघर्ष की सराहना करते हुए कहा कि विधायक शर्मा ने लगातार भाजपा सरकार के सामने इस सड़क के निर्माण के लिए संघर्ष किया है। उनकी मेहनत और समर्पण के कारण ही यह संभव हो पाया है। इस मौके पर चौ.राम मेहर प्रधान, राम सिंह यादव, प्रिंस काम्बोज, कौशल पांचाल, प्रवीन यादव, किशोर शर्मा, अंकुर, जसबीर, सम्पूर्णानंद शर्मा, मास्टर जवाहर गिरि, डा ध्रुव शर्मा, पंकज शर्मा, पंकज तिवारी, पंकज यादव, शिकांत मौर्य, दिलीप गौतम, मदन शर्मा, डॉ. विजय, डॉ. सुरेश गुप्ता, विनोद मढ़वाल, स्मिति, डॉ. ओमवीर शर्मा, सुनील ठाकुर, संदीप, नरेंद्र ठाकुर, मनोज बघेल, रविन्द्र एवं अन्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement