For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक नीरज शर्मा ने एफएमडीए के अधिकारियों के साथ की मीटिंग

08:01 AM Jun 14, 2024 IST
विधायक नीरज शर्मा ने एफएमडीए के अधिकारियों के साथ की मीटिंग
विधायक नीरज शर्मा पानी की समस्या को लेकर एफएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए. श्रीनिवासन के साथ मीटिंग के दौरान। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 13 जून (हप्र)
एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण (एफएमडीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए.श्रीनिवासन से मुलाकात कर एनआईटी विधानसभा में आ रही पानी की समस्या को लेकर मीटिंग की। विधायक नीरज शर्मा ने मीटिंग में कहा कि फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण को लगभग 200 एमएलडी पानी आ रही है लेकिन उसका समान वितरण न होने के कारण एनआईटी विधानसभा में पानी कि किल्लत बढ़ती जा रही है।
विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि पानी के समान वितरण को लेकर उनके द्वारा मुख्यमंत्री नायब सैनी से दूरभाष पर दो-दो बार बात की गई है उसके बावजूद कोई समाधान नहीं हो रहा है।
विधायक नीरज शर्मा ने मीटिंग में कहा कि फरीदाबाद के सेक्टरों में एक-एक दिन के 9-9 घंटे पानी दिया जा रहा है और एनआईटी के लोगों को एक-एक महीने बाद भी पानी नहीं मिल रहा है।
विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए. श्रीनिवासन ने आश्वासन दिया है कि वह नगर निगम आयुक्त से बात करके एनआईटी में पानी की सप्लाई को बढ़ाने का काम जल्द करेंगे, जिससे कि एनआईटी विधानसभा में पानी की समस्या कम हो। मीटिंग में मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए. श्रीनिवासन, नगर निगम के मुख्य अभियंता बीके कर्दम, एनडी वशिष्ट, अधीक्षक अभियंता ओमबीर सिंह, कार्यकारी अभियंता पदम भूषण, कनिष्ठ अभियंता मनोज आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement