For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक नीरज शर्मा ने पेरिस पैरा ओलंपिक के लिए कंचन लखानी को दी शुभकामनाएं

08:08 AM Aug 22, 2024 IST
विधायक नीरज शर्मा ने पेरिस पैरा ओलंपिक के लिए कंचन लखानी को दी शुभकामनाएं
फरीदाबाद में बुधवार को पेरिस पैरालंपिक के लिए चयनित होने पर कंचन लखानी को बधाई देते विधायक नीरज शर्मा। -हप्र

फरीदाबाद, 21 अगस्त (हप्र)
एनआईटी फरीदाबाद की मूल निवासी स्वर्ण पदक विजेता अंतरराष्ट्रीय पैरा एथलीट कंचन लखानी का पेरिस पैरालंपिक 2024 महिला डिस्कस थ्रो में सलेक्शन होने पर कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने उनसे मुलाकात कर शुभकामनाएं दीं।
पेरिस पैरालंपिक 28 अगस्त से 8 सितंबर 2024 तक आयोजित किया जाएगा। इसमें दुनिया भर के खिलाड़ी 22 अलग-अलग खेलों में हिस्सा लेंगे। वहीं भारत से 12 खेलों में भाग लेने के लिए 84 खिलाड़ी रवाना होंगे जिनमें एनआईटी की बेटी कंचन लखानी भी शामिल हैं।
कंचन लखानी पहली बार पैरालंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व में करने जा रही हैं। वे एक स्वर्ण पदक विजेता हैं और इससे पहले वे कई अंतरराष्ट्रीय खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं खेल जगत में ढेरों पुरस्कार उन्होंने अपने नाम किए हैं।

Advertisement

मेडल लाने का जताया विश्वास

पेरिस पैरालंपिक रवानगी से पहले विधायक नीरज से मुलाकात पर कंचन लखानी ने कहा है कि मैं जब भी खेल कर आती थी मुझे याद है आपके पिता शिवचरण लाल शर्मा फूलों के साथ मेरा स्वागत करते थे और मुझे बहुत प्यार करते थे। आज मैं पैरालंपिक में जा रही हूं तो मुझे मेरे पिता जी का आशीर्वाद मिला और विधायक नीरज शर्मा मुझे खुद आशीर्वाद देने के लिए घर पर आए हैं मैं पूरी टीम पंडित जी और विधायक नीरज शर्मा का बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं और वादा करती हूं कि मैं अपने देश के लिए मेडल जरूर लेकर आऊंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×