मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक नीना मित्तल ने मनोली सूरत में किया आम आदमी क्लिनिक का उद्घाटन

07:48 AM Sep 25, 2024 IST
राजपुरा के गांव मनोली सूरत में मंगलवार को विधायक नीना मित्तल आम आदमी क्लिनिक का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुये। -निस

राजपुरा, 24 सितंबर (निस)
मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब के गांवों और शहरों में लोगों को अच्छी और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के तहत आज हलका राजपुरा की विधायक नीना मित्तल ने गांव मनोली सूरत में आम आदमी क्लिनिक का उद्घाटन किया। इस मौके पर सोनम चौधरी एडीसी (डी) मोहाली, रेनू सिंह सीएमओ मोहाली, दीपांकर गर्ग, एसडीएम मोहाली, रजनीत रंधावा, एसएमओ बनूड़ विशेष रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर विधायक नीना मित्तल ने कहा कि गांव मनोली सूरत में मोहल्ला क्लिनिक खुलने से आसपास के गांवों के लोगों को भी फायदा होगा क्योंकि सक्षम लोग महंगे अस्पतालों में अपना इलाज करवा लेते हैं लेकिन गरीबों और आम लोगों के लिए आम आदमी क्लिनिक किसी वरदान से कम नहीं हैं। इस अवसर पर रजनीत रंधावा, एसएमओ बनूड़ ने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक के माध्यम से लोगों को मुफ्त चिकित्सा सहायता, मुफ्त दवाएं और लैब परीक्षण की सुविधा प्रदान की जाएगी।
इस मौके पर मास्टर सुरिंदर सिंह, मास्टर मेवा सिंह, हरनेक सिंह, कुलवंत सिंह, कौंसलर भजन सिंह, जसविंदर सिंह लाला खलोर, कौंसलर बलजीत सिंह, अवतार सिंह, हीरा सिंह, शेर सिंह, प्रीतम सिंह, चट्टान सिंह, अमरेंद्र मिरी, राजेश बावा, सचिन मित्तल, लक्की संधू, अशोक कुमार, बंत सिंह, लखविंदर सिंह और बड़ी संख्या में गांववासी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement