For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक मुकेश शर्मा ने संभाली सफाई अभियान की कमान

10:23 AM Oct 16, 2024 IST
विधायक मुकेश शर्मा ने संभाली सफाई अभियान की कमान
गुरुग्राम के सेक्टर-12 में मंगलवार को सफाई करती नगर निगम की जटायु मशीन। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 15 अक्तूबर (हप्र)
गुरुग्राम के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक मुकेश शर्मा ने शहर में सफाई अभियान की कमान संभाल ली है। मंगलवार को सेक्टर 12 में नगर निगम द्वारा उनके आदेश अनुसार दो आधुनिक जटायु सफाई मशीन लगायी गयी हैं जिसका उद्घाटन मुकेश शर्मा ने किया।
‘स्वच्छ गुरुग्राम, स्वस्थ गुरुग्राम’ के तहत इस मुहिम से मुकेश शर्मा ने गुरुग्राम के हर कोने को चमकाने का वादा किया है। जटायु मशीनें, जिनकी कुल कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है, 1 टन कचरा उठाने की क्षमता रखती हैं और एक ही मशीन 4-5 लोगों का काम अकेले कर सकती है। इन मशीनों की चपलता और सफाई की तीव्रता से गुरुग्राम की सड़कों और गलियों में साफ-सफाई का एक नया अध्याय शुरू होने वाला है।
विधायक मुकेश शर्मा ने गुरुग्राम की जनता से अपील करते हुए कहा, ‘स्वच्छता का यह संकल्प हम सभी का साझा लक्ष्य है। एक दिन की भी देरी नहीं होगी, हम हर दिन अपने गुरुग्राम को बेहतर बनाने के लिए जुटे हुए हैं। आपका छोटा सा योगदान भी स्वच्छ गुरुग्राम के हमारे इस संकल्प को साकार कर सकता है।’ उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि हमारे 100 दिनों का स्वच्छ गुरुग्राम का संकल्प आपके सहयोग से ही सफल हो सकता है।
हरियाणा सरकार में मंत्रिमंडल में संभावित भूमिका पर पूछे गए सवाल के जवाब में विधायक शर्मा ने कहा कि जो भी जिम्मेदारी पार्टी मुझे देगी, मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं। हरियाणा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत हुई है और लगातार तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। मैं इसके लिए हरियाणा के सभी देवतुल्य जनता का आभार व्यक्त करता हूं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement